Aamrapali Dubey: भोजपुरी आज एक ऐसा गाना है जिसे लगभग पूरी दुनिया में देखा जाता है. लोग इस पर खूब ज्यादा थिरकते है. अभी हाल ही में एक और भोजपुरी गाना तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको दो भोजपुरी के सुपरस्टार मिलने वाले है. जी हाँ ये दो सुपर स्टार कोई और नहीं बल्कि निरहुआ और आम्रपाली है. इन दोनों की जोड़ी बिहार के साथ साथ पुरे देश को पसंद है. इन्हे कौन नहीं जानता है. भोजपुरी वर्ल्ड में होने के बाद भी इनका स्टारडम किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

निरहुआ और आम्रपाली का वायरल वीडियो

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी नंबर 1 है. लोग इन्हे असल में हस्बैंड वाइफ मानते है. बात अगर वायरल वीडियो की करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे इस वीडियो में आम्रपाली ने हरे कलर का सूट पहना हुआ है. इसमें दोनों एक दूसरे के साथ हंसी मज़ाक और रोमांस कर रहे हैं. सबसे बड़ी बात तो यह है की ये दोनों एक ही कमरे में है.

बात अगर इस गाने के नाम के करें तो इस भोजपुरी गाने का नाम मुहे पे अटक जाता है. यह गाना लॉन्च होते ही 3 साल पहले लॉन्च किया गया है. इस गाने को निरहुआ इंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था आप भी इस वीडियो वीडियो इस यूट्यूब पर देख सकते हैं. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में बताते है.

Muhe Pe Atak Jata | Full HD Song | Nirahua Rickshawala- 2 | Nirahua | Aamrapali