वर्तमान समय में सोशल मीडिया का दायरा काफी ज्यादा बढ़ चुका है। आजकल लोग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वीडियो शेयर करने लगें हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसी भी होती हैं। जो काफी वायरल हो जाती हैं। हालही में एक ऐसी ही वीडियो काफी ज्यादा वाइरल हो रही है। इस वीडियो में आप एक ऐसे शख्स को देखते हैं जिसने जुगाड़ तकनीक से एक सामान्य साइकिल कजो इलेक्ट्रिक बाइक में तब्दील कर दिया है।

सामान्य साइकिल को बना दिया इलेक्ट्रिक बाइक

इस वीडियो में आप देख सकते हैं की एक शख्स ने अपनी साधारण साइकिल को इलेक्ट्रिक बाइक में तब्दील कर दिया है। इसको आप बिना तेल के चला सकते हैं। शख्स ने अपनी साइकिल को हीरो स्प्लेंडर का लुक देकर सभी को चौका दिया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है और बड़ी संख्या में लोग इस शख्स के इस जुगाड़ की तारीफ भी करते नजर आ रहें हैं।

जबरदस्त है लुक

इस शख्स ने अपनी साइकिल को जबरदस्त लुक दिया हुआ है। आप देख सकते हैं की इस शख्स ने साइकिल पर लाल रंग की लाइट, नंबर प्लेट, साइड मिरर विथ हॉर्न आदि को लगाया हुआ है। जिससे इसका लुक ही चेंज हो चुका है। इस शख्स ने अपनी सामान्य साइकिल को इलेक्ट्रिक बाइक में मॉडिफाई चौंका दिया है।

वीडियो हुआ वायरल

यह वीडियो अब काफी ज्यादा वायरल हो चुका है। इस वीडियो में आप साइकिल को इलेक्ट्रिक बाइक बनाने वाले की कला देख सकते हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1agastimuna नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसको काफी लोग देख रहें हैं। अब तक इस वीडियो को 90 लाख देख चुके हैं। काफी लोगों को यह वीडियो पसंद आ रहा है।