नई दिल्ली: अंजली आरोड़ा नें एक डांस रील बनाया और देखते ही देहते वे पल भर में मशहूर हो गई। लोग इस खूबसूरत बला को कच्चा-बादाम गर्ल के नाम से जानते हैं। वैसे आज के समय में अंजलि अरोड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं वे सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं। आपको बतादें अंजलि अरोड़ा के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल होने लगते हैं।

सोशल मीडिया गर्ल अंजली आरोड़ा इन दिनों फिरसे सुर्खियो में हैं इस बार वे चर्चा में हैं अपने नए वीडियो को लेकर। जब से अंजली आरोड़ा का ये नया वीडियो पोस्ट हुआ है सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को दिल चुरा रही हैं। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो इस पर ठिठक कर रुक जाता है और बार-बार रिप्ले ज़रूर करता है।

Anjali arora latest video

अंजली आरोड़ा के इस नए वायरल वीडियो में वे अपनी अदाएं तो दिखा ही रही हैं साथ में उनका ज़बरदस्त लुक भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। मिस्ट्री गर्ल अंजलि अरोड़ा शॉर्ट टॉप के साथ पैरों में कुछ भी नहीं पहना है डांस करते समय उनकी ब्लैक शॉर्ट पैंच ज़रूर बीच-बीच में नज़रआती है। अंजली का ये रूप लोगों को अपनी नीवाना बनाने वाला है। उनकी इन खूबसूरत अंदाओं से सोशल मीडिया पर जम कर चर्चा हो रही है। अंजलि का ये बोल्ड लुक जो भी देख रहाहैवो उनकी तारीफ के कसीदे कर रहा है। उनकी अदाओं ने लोगों को कमेंट करने पर मजबूर कर रहा है, लोगों के कमेंट की बाढ़ आ गई है। यहां देखिए अंजलि आरोड़ा के वायरल हो रहे इस रील को…

आपको बतादें कच्चा बदाम बाला अंजलि अरोड़ा इंस्टाग्राम पर तो एक्टिव रहती ही हैं, इसके अलावा वे और भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपनी हाजिरी दर्ज कराती रहती हैं। अब तो अंजली आरोड़ा अपने हर अपकमिंग रील्स और डांस वीडियो का जम कर प्रमोशन करती हैं। अंजलि अरोड़ा का नया वीडियो हरियाणवी गाने पर है, यह वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जो जबरदस्त वायरल हो रही है।