नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्में इन दिनों बॉलीवुड  की फिल्मों को मात दे रही है। क्योकि भोजपुरी फिलमी गानों में रोमांस का मसाला काफी देखने को मिल रहा है। जिसमें सुपरस्टार निरहुआ के साथ किसी भी एक्ट्रेस के साथ का रोमांस जमकर कहर बरपा देता है। दर्शक सीटियां बजाने पर मजबूर हो जाते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशळ मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) अपनी पत्नि अम्रपाली के साथ नही, बल्कि संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee) के साथ सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि संचिता ने ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ (Nirahua Hindustani 2) से डेब्यू किया था। भोजपुरी इंडस्टी में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को एक साथ देखना हर कोई पसदं करता है लेकिन इस बार संचिता की एंट्री ने हर एक्ट्रेस को मात दे दीहै।

वायरल हो रहे गाने में संचिता और निरहुआ का एक बेहद ही रोमांटिक सीन काफी धमाल मचा रहा है। जिसमें निरहुआ एक्ट्रेस संचिता संग सुहगरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ का ये वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की सुपरहिट फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ (Nirahua Hindustani 2) का यह वीडियो इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। गाना ‘Chumma Chapkauwa’ में निरहुआ और संचिता का रोमांस काफी चर्चा में बना हुआ हैं। गाने में संचिता की दिलकश अदाओँ को देख निरहुआ मदहोश हुए जा रहे हैं। इस गाने में निरहुआ और एक्ट्रेस संचिता के बीच बेहद हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं।

निरहुआ के इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। गाने को निरहुआ और खुशबू जैन ने एक साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल संतोष पूरी ने दिए हैं और इस संगीत को मधुकर आनंद के द्वारा सजाया है

निरहुआ एक्ट्रेस संग सुहागरात मनाने के लिए उतावले हुए जा रहे हैं। जबकि, संचिता दूर भागती हुईं नजर आ रहीं हैं। निरहुआ गाने में कपड़ा खोलकर रोमांस करना शुरू कर देते हैं।