Bajaj Pulsar 125:  क्या आप भी उन लोगों में से है जो कम दाम में बाइक लेना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ आपको बाइक सेकंड हैंड भी नहीं मिलेगा. आज हम आपको जिस बाइक के बारे में बता रहे है उस बाइक का नाम Bajaj Pulsar 125 है. आपको इसमें एक बढ़कर एक फीचर्स मिलता है. ये बाइक आपको सिर्फ 7 हज़ार से भी कम कीमत में मिल जाएगा. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

Bajaj Pulsar 125 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें डिस्क ब्रेक के साथ-साथ ABS की भी सुविधा मिलती है, जिससे गाड़ी को उच्च गति पर भी हैंडल करना और भी आसान हो जाता है. आपको इसमें आज के समय के कई नई सुविधाएं मिलते है.

Bajaj Pulsar 125 का माइलेज

इस गाड़ी में आपको इंजन 125cc का मिलता है. ये बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है.ये अपने सेग्मेंट की सबसे पॉप्युलर गाड़ी है. इसमें आपको DTSi इंजन मिलता है जो इसे बहुत ही खास बनाता है.

गाड़ी की कीमत और डाउन पेमेंट

बात अगर कीमत की करें तो ₹81414 रुपए में मिल जाएगा. लेकिन बावजूद इसके इस गाड़ी की कीमत 7 हजार रूपये है. आपको इस पर लोन भी मिलेगा. इस गाड़ी पर आपको 6911 रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद आपको हर महीने 2999 रुपए का मासिक किस्त चुकाना पड़ेगा.