New Mahindra Bolero: महिंद्रा बोलेरो गाड़ी को आप सब ने देखा होगा. आपको इसमें कम्फर्ट एक अलग लेवल का मिलता है. आपको इसमें फीचर्स भी कई सारे मिलते है. लेकिन अब ये नए अंदाज़ में आने वाले है. इस नए वाले महिंद्रा बोलेरो में आपको फीचर्स से लेकर इंजन तक भी दमदार है. आपको इसमें स्मार्ट फीचर्स भी कम नहीं है. चलिए आपको इसके फीचर के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस में डिजिटल फीचर्स दिए जाने वाले हैं. इस में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, कॉल अलर्ट, मैनुअल एयर कंडिशनर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स दिए गए है.

इंजन

अब आते है इस में मिलने वाले इंजन की. ऐसे में बात अगर New Mahindra Bolero में मिलने वाले इंजन की बात करे तो आपको इसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया जाने वाला है. आपकी जानकारी के लिए बता दे इस में आपको इसमें आपको का एक नया मॉडल मिलेगा. आपको इस बाइक में दिया गया इंजन 75 हॉर्सपावर और 210 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस कार में एक नहीं बल्कि तीन सिलेंडर वाला इंजन दिया जाने वाला है. असल में यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ भी दिया गया है.

कीमत

अब आते है कीमत पर. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो आपको इस Mahindra Bolero में वेरिएंट मिलेगा. आपको इसमें 3 ट्रिम लेवल पर लॉन्च किया जाने वाला है और इन सब के कीमत अलग अलग होते हैं. आपको इसमें B4, B6 और B6 जैसे वेरिएंट मिलेंगे. इस कार की कीमत 8.85 लाख रुपये से लेकर 9.86 लाख रुपये के बीच दी गयी है. कार में आपको डुअल एयरबैग्स के मिलने से बोलेरो के सभी वेरिएंट्स की कीमतें पहले के मुकाबले 14,000 से 16,000 रुपये ज्यादा सामने आयी है.