हमारे देश में सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली इंटरनेट सेवा jio की है। इसलिए ही इसको बहुत पसंद किया जाता है। इसके अलावा इस कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान निकलता रहता है। हाल ही में jio ने एक जबरदस्त प्लान निकाला है जो आपके बहुत काम आयेगी। दरअसल कंपनी ने सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 84 दिनों के लिए निकाला है, जिसमें आपको कई फ्री सुविधाएं भी दी जाएंगी।

कंपनी ने इस तरह का प्लान ग्राहकों के खुश करने और अपने ग्राहकों की संख्या को बढ़ाने के लिए किया है। ऐसे में जिओ की तरफ से नया प्लान ग्राहकों के लिए आ चुका है। तो चलिए अब आपको इस प्लान के बारे में सही से बताते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो यूजर्स को कंपनी की तरफ से काफी ज्यादा फायदा मिलता है। इस नए रिचार्ज प्लान में जिओ अपने ग्राहकों को 40gb तक का डाटा एडिशनल दे सकती है, और साथ में 5G अनलिमिटेड इंटरनेट सेवा भी दे रही है।

आपको बता दें कि जिओ की इस धमाकेदार प्लान की कीमत ₹399 तय की गई है। जिसमें आपको 28 दिनों की वैधता मिलती है और डेली के लिए आपको 3GB डाटा मिलता है। इसी के साथ आपको एक्स्ट्रा में 6GB डाटा अधिक दिया जाता है।

इस प्लान में आपको 5G अनलिमिटेड डाटा सर्विस दी जा रही है और इस के साथ 100 एसएमएस स्पीक और अनलिमिटेड कॉलिंग, जिओ टीवी जिओ सिनेमा और जिओ क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जा रहा है। इस प्लान से आप जियो टीवी का अनलिमिटेड फायदा 28 दिनों तक उठा सकते हैं।

तो वहीं इसके दूसरे रिचार्ज प्लान में कंपनी की तरफ से इस प्लान की कीमत 219 रुपए तय की गई है। इस प्लान में आपके पूरे 14 दिन की वैधता दी जा रही है और साथ में इस प्लान में 3GB का डाटा दिया जा रहा है। इस नए प्लान में आपको 2GB का एडिशनल डाटा दिया जा रहा है।

Jio के इस प्लान में भी आपको 5G अनलिमिटेड का सपोर्ट दिया जा रहा है, तो वहीं 100 एसएमएस पैक के साथ आपको इसमें भी जिओ टीवी जिओ सिनेमा और जिओ क्लाउड जैसे एप्लीकेशन का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इसमें भी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ में 14 दिनों तक 5G सर्विस मुफ्त दी जा रही है।