: ब़ॉलीवुड की सुपर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अब अभिनय की दुनिया से दूर रहकर अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रही है। अभी हाल ही में अनुष्का- विराट कोहली दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। और कुछ ही समय पहले वो अपने दूसरे बेबी को  लेकर लंदन से भारत पहुंचे है।

बता दें अनुष्का की प्रेगनेंसी को लेकर कुछ परेशानी हो रही था जिसके चलते उनकी  प्रेगनेंसी की बात को उजागर नही किया गया था ऐसे में अब मीडिया में खबरों के अनुसार अब एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों को लेकर भारत वापस आ गई हैं. बता दें विराट कोहली ने क्रिकेट से ब्रेक लिया था और वो IPL की वजह से भारत आए हैं और अब उनकी पत्नी भी अपने बच्चो के संग वापस आ चुकी हैं।

भारत आई विराट की अनुष्का?

अनुष्का ने अपने दूसरे बच्चे अकाय को लंदन में जन्म दिया था। पिछले कुछ समय इस तरह की अटकलें भी लगी जा रही थी कि विराट और अनुष्का भारत छोड़कर लंदन या फिर यूके में सेटल में होने जा रहे हैं। हालांकिअभी जब वो अपने बेटे के साथ जैसे ही एयरपोर्ट पर दाकिल हुए उसके बाद अनुष्का शर्मा ने पैप्स को तस्वीरे लने से मना कर दिया। और अपने बेटे अकाय का चेहरा एक शर्त पर  दिखाया है।  वह जल्दी ही खुद बच्चों की फोटो क्लिक करके आपके सामने लाएंगी।

पैप्स को बेटे की तस्वीर लेने से किया मना

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा ने पैप्स के सामने अपने बेटे अकाय की पहली झलक दिखा दी है। लेकिन तस्वीर लेने से मना कर दिया।