HMD Pulse Smartphone: स्मार्टफोन इस साल कई सारे लॉन्च होने वाले है. इसी बीच HMD ग्लोबल बहुत जल्द नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है. अभी हाल ही में एक रिपोर्ट के हिसाब से HMD Pulse Pro की तस्वीरें लीक हो गयी थी. इन्ही लीक हुई तस्वीरों से पता चला है की HMD बहुत जल्द ही आधिकारिक तौर पर इन फोन्स को लॉन्च कर सकती है.

बता दे ये लीक तस्वीरें OnLeaks ने लीक की है जिसमे HMD Pulse के स्मार्टफोन साफ़ तौर पर नज़र आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लग रहा है की ये स्मार्टफोन रेगुलर HMD Pulse भी Pulse Pro जैसा ही नज़र आने वाला है.

जी हाँ इन दोनों फोन में आगे की तरफ सेल्फी कैमरे के लिए स्क्रीन के बीच में एक छोटा सा गोल कटआउट दिया गया है. चलिए आपको इसमें मिलने वाले कुछ फीचर के बारे में बताते है जिसकी उम्मीद है.

HMD Pulse में मिलने वाले फीचर्स

एक रिपोर्ट के हिसाब से HMD Pulse में 6.56 इंच की IPS स्क्रीन दी जाने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में 13MP का मेन कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में दिया जाने वाला प्रोसेसर की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में octa-core processor का प्रोसेसर दिया गया है.

यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलीग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में HMD Pulse Pro में 5000mAh की बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में पानी और धूल से कुछ बचाव के लिए IP52 रेटिंग और 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत करीब 179 यूरो जो इंडियन करेंसी में लगभग 15,900 रुपये के करीब पड़ने वाली है.