Apache RTR 125: बाइक तो बहुत सारी है. लेकिन अभी कुछ टाइम से एक बाइक लोगों के दिमाग पर राज कर रही है. इस बाइक का नाम Apache RTR 125 है. इसमें दिए गए फीचर्स और इंजन आपको एक बार में ही पसंद आ जाएंगे. चलिए आपको इस बाइक के बारे में बताते है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Apache RTR 125 Bike में दिया गया इंजन बहुत ही शक्तिशाली है. आपको इस बाइक में 124cc का दमदार इंजन दिया गया है. यही नहीं आपको इस बाइक में 12 Bhp का पावर और 8500 Rpm पर अधिकतम पॉवर और 10.5 Nm (6500 Rpm) पर अधिकतम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में Air Cooled Technology और एक सिलेंडर का एक पेट्रोल इंजन दिया गया है. आपको इस बाइक में दिया गया इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स सिस्टम के साथ जोड़ा गया है. इंजन की बात हो गयी और माइलेज की ना हो ऐसे कैसे हो सकता है. ये बाइक आपको 70 Kmpl का माइलेज देती है.

फीचर्स

बता दे आपको इस Apache RTR 125 बाइक में दिए गए फीचर्स आपका दिल जीत लेंगे. यही नहीं आपको इस बाइक में फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम भी दिया गया है जो इसे और भी मजेदार बनाता है. इन सब के साथ ही साथ आपको इस बाइक में BS6 इमिशन स्टैंडर्ड भी दिया गया है जो इस बाइक को बहुत ही ख़ास बनाता है. यही नहीं इन सब के सतह साथ आपको इस धाकड़ बाइक में 270 मिमी का फ्रंट डिस्क ब्रेक और 130 मिमी का रियर ड्रम ब्रेक भी दिया गया है. आपको इस बाइक में इंच के दो एलॉय ट्यूबलेस टायर भी दिए जाने वाले है जो बाइक को और भी बेहतर बनाएंगे.

बात अगर अन्य फीचर्स की करें तो आपको इस बाइक में IDI Double Mode इग्निशन, 5 स्पीड मैनुअल चैन ड्राइव सिस्टम, 12 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी जैसे फीचर्स दिए गए है. इतने सारे इसमें मॉडर्न फीचर्स और दमदार इंजन दिया गया है जिसके वजह से TVS की Apache RTR 125 बाइक आपको निराश नहीं करती है और दमदार परफॉर्मेंस दे सकती है.

कीमत

इस बाइक की कीमत 85,000 रुपए से 1 लाख रुपये तक हो सकती है.