Vivo V29 Pro Vivo में हाल ही में अपना अब तक का सबसे दमदार मॉडल भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया है। यह एक शानदार स्मार्टफोन है जिसमें आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और पावरफुल बैटरी देखने को मिलने वाली है। 

आपको बता दे इस मॉडल को इसके कैमरा क्वालिटी की वजह से बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। हालांकि यह नया लांच हुआ V 29 प्रो मॉडल मार्केट में काफी बजट फ्रेंडली है। अगर आप एक 5G कनेक्टिविटी वाला शानदार फोन लेना चाहते हैं तो Vivo का यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प हो सकता है। 

Vivo V29 Pro Screen Display 

अगर वो के शानदार फोन की स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको सबसे पहले तो 

6.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है जिसका रिजॉल्यूशन 1440 x 3200 पिक्सल है। वहीं इस फोन में MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर है जिसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज देखने को मिलने वाली है।

Must Read

कैमेरा क्वालिटी है दमदार 

अब अगर हम इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस मॉडल में आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जाएगा। वहीं 8MP का तेल फोटो सपोर्ट कैमरा भी मिल रहा है। साथ ही साथ कंपनी का दावा है की बेहतरीन सेल्फी और लाजवाब वीडियो कॉल के लिए कंपनी आपको 32MP का शानदार कैमरा फ्रंट में देने वाली है। 

बैट्री बैकअप भी लाजवाब 

इसी के साथ ही अगर हम बैटरी क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 4500 mAh की बैटरी दी जा रही है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 80 वाट का फास्ट चार्ज दिया जाएगा जो की बहुत ही कम समय में आपका फोन को पूरा 100% चार्ज करने में सक्षम है। 

कीमत भी है बजट में Vivo V29 Pro

आईए अब आपको बता दे इस मॉडल की भारतीय बाजारों में कीमत कितनी है। अगर हम बात करें भारतीय बाजारों के तो इस मॉडल की शुरुआती कीमत ₹ 39,720/- रूपए है।