Aprilia RS 457 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन युवाओं में स्पोर्ट्स बाइक का करेज बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में tvs, Apache, KTM जैसी बाइक ने युवाओं को अपना दीवाना बना रखा है। मगर इसी बीच Aprilia ने मारी है धमाकेदार एंट्री।

भारतीय बाजारों में अप्रैलिया ने अपनी धमाकेदार एंट्री कर दी है। इस बीच अगर आप भी इस मॉडल को अपना बनाना चाहते हैं तो लिए हम आपको इसके इंजन स्पेसिफिकेशन माइलेज फ्यूल टैंक और फीचर्स के बारे में बताते हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि हम आपको यह भी बताएंगे कि इस बाइक को आप अपने लिए कैसे खरीद सकते हैं और आपको इसकी डिलीवरी कब तक मिल जाएगी।

Aprilia RS 457 Delivery Start 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको प्री बुकिंग शुरू कर दी गई थी। जिन ग्राहकों ने इसके लिए एडवांस बुकिंग कराई थी या फिर हाल फिलहाल में इसे खरीदा है उन लोगों को यह बाइक मार्च 2024 तक मिल जाएगी। इसके अलावा अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट से या फिर अपने नजदीकी शोरूम से संपर्क करके खरीद सकते हैं।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

अगर आप इस शानदार स्पोर्ट्स बाइक को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको बता दे भारतीय बाजारों में इसकी कीमत निर्धारित की जा चुकी है। इस शानदार स्पोर्ट्स बाइक की एक्स शोरूम कीमत 4.10 लाख रुपए निर्धारित की गई है। अगर आप इसे खरीदेंगे तो ऐसा हो सकता है कि आपको कुछ बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर भी दिए जाएं।

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है शानदार

अब अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें सबसे पहले तो आपको 457 cc का पैरेलल ट्विन सिलेंडर इंजन देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही कंपनी दावा कर रही है कि यह लाजवाब इंजन 48 ps की पावर और 6 स्पीड गियर बॉक्स और क्विक शिफ्ट जैसी सुविधाएं आपको देने वाला है। 

मिल रही लाजवाब माइलेज Aprilia RS 457

अगर युवाओं की पहली पसंद बन रही इस धांसू स्पोर्ट्स बाइक के माइलेज के बारे में आप जानना चाहते हैं तो आपको बता दे यह मॉडल आपको 30 kmpl का लाजवाब माइलेज देने वाली है। ग्राहकों की लगातार पहली पसंद बन रही है शानदार बाइक लुक और फीचर्स के मामले में तो सबसे खास है ही मगर माइलेज के मामले में भी यह काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है।