नई दिल्ली। देश में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ऑल्टो मारुति सुजुकी सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। साल 2000 में इसके लॉन्च होने के बाद कंपनी ने अब एक नए फीचर्स की हैचबैक कार ऑल्टो के10 को बाजार में उतारा है। जिसके तगड़े फीचर्स के साथ खास लुक को देख यह हर किसी को लुभाते नजर आ रही है।

Maruti Alto के खास फीचर्स

Maruti Alto में कई शानदार दिए गए है इस कार को अंदर-बाहर से अपडेट किया गया है। साथ ही इसे कई तकनीकी फीचर्स के साथ पेश किया गया है जिसमें 1.0 लीटर  के-सीरीज़ पेट्रोल इंजन दिया गया है। आइये जानते है इसके लुक के बारे में।

800 का  न्यू लुक

Maruti Alto 800 के न्यू लुक और डिजाइन के बारे में बात करे तो मारुति सुजुकी ने खास डिजाइन के साथ अपडेट कियि है। जिसमें ब्लैक-आउट स्किड प्लेट्स के साथ मस्कुलर बोनट, ऑरेंज हाइलाइट्स, हेक्सागोनल हनीकॉम्ब-मेश ग्रिल, हैलोजन हेडलैम्प्स, के अलावा बम्पर-माउंटेड फॉग लैंप्स दी गई हैं। Maruti Alto 800 का न्यू लुक ऑरेज कलर का रखा गया है इसमें सुविधा के लिए डुअल एयरबैग्स के साथ एबीएस मिलता है। इसके साथ ही अंदर की तरफ डुअल-टोन फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, एसी युक्त विंडो, मैनुअल एसी के साथ मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील देखने के मिलेगें।

कीमत

Maruti Alto 800 के एक्स्ट्रा एडिशन की कीमत के बारे में कोई खुलासा नही हुआ है।