भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग काफी तेजी के साथ बढ़ रही है यही कारण है, कि आए दिन कंपनी एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिकल स्कूटर को भारतीय बाजार में उतर रही है। हाल ही में Ather Enegry ने भी अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather Rizta को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। जिसमें काफी शानदार फीचर्स और पावरफुल मोटर देखने को मिलेगा।

साथी इसकी कीमत भी काफी आकर्षक होने वाले हैं, जो अपने सेगमेंट की सबसे शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक होगी। चलिए आपको Ather एनर्जी की तरफ से आने वाली इस नई Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ather Rizta के रेंज

आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें काफी पावरफुल बैटरी पाक का इस्तेमाल किया गया है। जिसके साथ फास्ट चार्जर का भी सपोर्ट मिलता है इसमें लगी बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100 किलोमीटर से भी अधिक की ड्राइविंग रेंज देने में सक्षम हो जाती है।

Ather Rizta के पावरफुल मोटर

वही स्कूटर की परफॉर्मेंस को शानदार बनाए रखने के लिए कंपनी के तरफ से इसमें 250 वाट की बीएलडीसी तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है। आपको बताते चले कि या इलेक्ट्रिक मोटर स्कूटर को एक शानदार परफॉर्मेंस और 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम है।

Ather Rizta की कीमत

भारतीय बाजार में हाल ही में Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर को Ather एनर्जी के द्वारा लांच किया गया है। कीमत की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में 1,09,999 रुपए के एक्सेस शोरूम कीमत पर बेची जा रही है। कंपनी इस पर फाइनेंस प्लान भी दे रही है जिसके तहत आप छोटा सा डाउन पेमेंट करके इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर भी खरीद सकते हैं।