नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक मे रॉयल एनफील्ड का नाम सबसे पहले आता है जो 70 के दशक से लोगों की शान हुआ करती थी। इस बाइक के आकर्षक फीचर्स, डिज़ाइन और आवाज के चलते लोग इस बाइक को बहुत पसंद करते थे। और इसके अलावा यह बुलेट अपनी मजबूती की पहचान बनकर सामने आई है इसकी अच्छी कस्टमर सर्विस मिलने के कारण भी लोग इस पर बहुत भरोसा करते रहे हैं।

रॉयल एनफील्ड बुलेट के दिवाने युवा ही नही हर उम्र वर्ग के लोग है। 70 से 80 के दशक में हर फिल्मों  में Royal Enfield बाइक ही देखने को मिलती थी। जिसके बाद से तो हर युवा वर्ग इसका दीवाना हो गया है। यह बाइक राजसी लोगों की शान हुआ करती थी।

यह बुलेट अपने शाही नाम के हिसाब से रॉयल लुक देती आ रही है जिसके कारण लोग इसको चलाने में फक्र महसूस करते हैं। लेकिन इस समय यह बुलेट अपने नया लुक से नही बल्कि किसी दूसरी वजह से चर्चा में बनी हुई है।

साल 1986 में Royal Enfield बाइक की कीमत

इन दिनों Royal Enfield बाइक का क बिल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें इसकी कीमत को देख लोग दंग हो रहे हैं। जिसमें यकीन करना भी मुश्किल हो रहा है ।

बता दे वायरल हो रहा यह बिल साल 1986 का है जिसमें Royal Enfield बाइक की कीमत एक मोबाइल फोन की कीमत के बराबर देखने को मिल रही हैं।

पुरानी Royal Enfield 350 Bike

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बिल साल 1986 में खरीदी गई एक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 बाइक का है। जिसमें इस बाइक की ऑन रोड कीमत केवल 18,700 रुपये दी गई है, और यह बिल साल 1986 का है।

आपको बता दें कि वायरल हो रहा यह बिल संदीप ऑटो कंपनी ने वायरल किया गया था जो कि झारखंड में स्थित है। इस बाइक के बारें में बहुत कम ही लोगों को पता होगा कि रॉयल एनफील्ड बुलेट को साल 1986 में सिर्फ एनफील्ड बुलेट के नाम से जाना जाता था।