नई दिल्ली। इंटरनेट के इस दौर में वीडियो बनाने का प्रचलन काफी तेजी से चल रहा है। लोग तरह-तरह के वीडियो बनाकर चर्चित हो रहेहै । सोशल मीडिया आज के समय में लोगों के चर्चित होने वाला सबसे बड़ा प्लेटफीर्म बन चुका है। जिसमें हर तरह के वीडियो आप देख सकते है। वायरल होने वाले वीजियो में डांस के होते है तो कुछ जानवरो से रिलेटिड होते है तो भावुक कर देने वाले होते है तो कुछ हंसाहंसाकर लोट-पोट कर देने वाले होते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नही पाएंगे।

वायरल हो रहा वीडियो एक शादी के समय का है जहा पर एक महिला को दुल्हन की तस्वीर लेना भारी पड़ गया। दरअसल इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा एक महिला का वीडियो एक शादी के समय का हैजंहा वो शादी के दौरान दूल्हा दुल्हन का बड़े मजे से वीडियो बना रही है। लेकिन वीडियो बनाने के दौरान उसके साथ ऐसा हादसा हो जाता है जिसे देख आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। लेकिन वहां मौजूद लोगों का बर्ताव देखकर आपको गुस्सा भी आएगा।

 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर hyderabadi__jaan नाम से बने पेज पर शेयर किया है जहां एक क्रिश्चियन ब्राइड और ग्रूम एक दूसरे का हाथ थामे चलते नजर आ रहे हैं और वहां खड़े लोग उनका वीडियो बना रहे हैं। इस दौरान काले रंग की ड्रेस पहने खड़ी एक महिला भी पास आ रहे दूल्हा दुल्हन का वीडियो बनानेमें मग्न रहती है, लेकिन उसकी नजर पीछे बह रहे नाले पर नहीं जाती है और वीडियो बनाते बनाते वह धड़ाम से नाले में जा गिरती है. जिसके बाद वहां खड़े लोगों उसे उठाने के लिए बागते है और अपना हाथ देकर उन्हें बाहर निकालते है।, लेकिन दूल्हा-दुल्हन को इस घटना से कोई फर्क नहीं पड़ा और वो लोग इस नजारे को देखते हुए अपनी मस्ती में मगन चलते रहते है।

दूल्हा दुल्हन से ज्यादा आंटी जी ने खींचा लोगों का ध्यान

सोशल मीडिया पर इस महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इसेअब तक 2 लाख 80 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. वहीं, नेटीजंस इस पर खूब सारे कमेंट्स कर रहे हैं,।