अगर आप भी खरीदना चाहते हैं Automatic Cars  तो यहां देखें पूरी सूची, कीमत संग बताए गए फीचर्स भी

Automatic Cars आधुनिकता की ओर बढ़ रही इस दुनिया में लगातार ऑटोमेटिक गाड़ियों की डिमांड भी बढ़ती जा रही है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक शानदार ऑटोमेटिक कार खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई सूची आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

Automatic transmission lass vehicles को फिलहाल मार्केट में बहुत पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी एक ऐसी गाड़ी की तलाश कर रहे हैं जिसे चलाना आसान है और जिसके लिए कम ईंधन की खपत होती है तो यहां दी गई सूची के अनुसार यह गाड़ियां आपको बहुत पसंद आएंगे।

Best List of Automatic Cars

  • TATA TIAGO 

सबसे पहले आपको बता दे अगर आप यह शानदार गाड़ी लेना चाहते हैं तो इसकी कीमत 6.92 लख रुपए है। इस शानदार गाड़ी में आपको बहुत सारे ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के ऑप्शन देखने को मिलेंगे। यह गाड़ी देखने में भी बहुत आकर्षक है।

Must Read

  • Maruti Suzuki WagonR 

मारुति सुजुकी की तरफ से लांच की गई शानदार गाड़ी की कीमत 6.55 लाख रुपए है। इस शानदार गाड़ी में आपको फाइव स्पीड गियर बॉक्स ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की सुविधा दी जा रही है। फिलहाल यह गाड़ी मार्केट में बहुत ज्यादा प्रचलित और लोकप्रिय है।

  • Reno Quid 

मार्केट में शानदार गाड़ी की कीमत फिलहाल 6.12 लख रुपए से शुरू हो रही है। अपनी शानदार ऑटोमेटिक फीचर्स और आकर्षक लुक के कारण यह गाड़ी बहुत ज्यादा प्रचलित हो रही है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसकी इंजन क्वालिटी बहुत अच्छी है, आप इसे ले सकते हैं।

  • Maruti Suzuki Alto

भारत में साधारण परिवारों के लिए सबसे पसंदीदा गाड़ी होती है मारुति अल्टो कि यह मॉडल जिसकी कीमत 5.59 लाख रुपए है। ऑटो की इस शानदार मॉडल में आपको 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक  गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है।

  • Maruti Suzuki SPro 

मारुति की तरफ से लांच की गई इस गाड़ी को K10 की तरह ही डिजाइन किया गया है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 5.76 लाख रुपए से शुरू होती है। आपको बता दे मारुति की इस मॉडल में आपको फाइव स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स की सुविधा मिलेगी।