नई दिल्लीः Ujaas eZy Electric scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड लगातार मार्केट में बढ़ती ही जा रही है. पेट्रोल वाली स्कूटी छोड़कर लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर को ओर शिफ्ट हो रहे है. ऐसे में मार्केट में ज्यादातर ऑटो कंपनियां अपने नए-नए फीचर्स वाले इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर बाजार में पेश कर रही हैं. इसी बीच Ujaas Electric ने एक नया इलेक्टर स्कूटर Ujaas eZy को मार्केट में पेश किया है, जो की देखने में एक दम बिंदास, धांसू फीचर्स और कम कीमत से लोगों को दीवाना बना रही है. खास बात यह है कि इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को रोड पर चलाने के लिए कोई डॉक्यूमेंट या फिर स्कूटर के रजिस्ट्रेशन की भी जरूरत नहीं है. चलिए विस्तार से इस खबर में Ujaas EZy Electric Scooter के फीचर्स के बारे में बताते है.

Ujaas EZy Electric Scooter के फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए हैं, फीचर्स बताने से पहले आपको बता दें कंपनी ने इसके दाम बहुत ही कम रखे है, जिसे कोई भी आसानी से खरीद सकता है. इसी के साथ-साथ कंपनी ने इसको बहुत लाइट वेट में पेश किया है. ये ई स्कूटर सिंगल चार्ज पर लगभग 60 किलोमीटर तक चला सकते है, इस स्कूटर को आप 6 से 7 घंटे में फुल चार्ज कर सकते है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 48V, 26Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक लगाया है, जिसके साथ 250W पावर वाला हब मोटर को जोड़ा गया है. स्पीड की बात करें तो इसकी टॉप स्पीड करीब 25 किलोमीटर प्रति घंटा है.

साथ ही इस स्कूटर में और भी बहुत सारे एडवांस और स्मार्ट फीचर्स दिए गए है.

Ujaas EZy Electric Scooter की कीमत

Ujaas EZy Electric Scooter की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस स्कूटर की कीमत बहुत मुनासिब रखी है जिसे मिडिल क्लास लोग आसानी से खरीद सकते हैं.

कम्पनी ने इसकी कीमत मात्र 31,880 रुपये रखी है जो की इसके (एक्स शोरूम, दिल्ली) की कीमत है, ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत लगभग 34,863 रुपये पड़ जाती है. देशभर में अब तमाम कंपनियों के स्कूटर इन दिनों धमाल मचा रहे हैं, जिन्हें लोगों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिल रहा है। इनकी आप जल्द खरीदारी कर सकते हैं।