दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी ने Bajaj Avenger को कई साल पहले भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। जो कि अपने शानदार लुक्स और बेहतरीन पावर के चलते में खूब प्रसिद्धि भी रही है। ऐसे में यदि आप इस बाइक के 220cc वाले वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए यह काफी शानदार मौका है। बजाज अवेंजर 220 सीसी आपको सिर्फ ₹45,000 में मिल रही है।

आपको बता दे कि इस बाइक की 160 सीसी वेरिएंट काफी आसानी से मार्केट में मिलती है। परंतु 220cc मिलना बेहद मुश्किल है और वह भी आपको सिर्फ 45,000 रुपए की कीमत पर मिल रही है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको बताते हैं आप कहां और किस प्रकार से बाइक को खरीद सकते हैं।

बाइक खरीदने से पहले जाने यह जरूरी बात

यदि आप बजाज की तरफ से आने वाले अवेंजर 220 सीसी को खरीदना चाहते हैं, तो इसके सभी फीचर्स और इंजन पावर के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। इस बाइक में 220cc सिंगल सिलेंडर लिक्विड कॉल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो की 18.7 भाप की पावर और 17.5 म का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

बाइक के साथ पांच स्पीड गियर बॉक्स मिलती है वही माइलेज की बात करें तो इसमें आपको आसानी से 40 किलोमीटर तक की माइलेज देखने को मिल जाती है। बाइक में फीचर्स भी काफी शानदार दिए गए हैं। इसके बारे में तो आप अच्छी तरीके से जानते ही होंगे।

सिर्फ 45,000 में मिल रही Bajaj Avenger

आपको बता दे की बजाज के तरफ से आने वाला अवेंजर 220cc कंपनी के द्वारा डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है परंतु यह 2018 मॉडल सेकंड हैंड से ₹45000 में मिल रही है। आपको बता दे कि यह बाइक बिल्कुल अच्छी कंडीशन में है। इसे खरीदने के लिए आपको पटना सिटी जाना होगा यह पटना सिटी में क्लासिक मोटर शोरूम नाम करके शॉप पर उपलब्ध है।

आपको बता दे की बजाज अवेंजर 220 सीसी 2018 मॉडल है जो कि सिर्फ 12,000 किलोमीटर ही चलाई गई है। यह पटना रजिस्टर गाड़ी है और सिंगल ओनर है गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। जिसे आप क्लासिक मोटर शोरूम में जाकर खरीद सकते हैं।