दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS ने जब से भारतीय बाजार में अपने Apache 160 को लांच किया है, तब से इसने तहलका मचा रखा है। आज के समय में हर युवक की पहली पसंद TVS Apache है। ऐसे में यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए एक बेस्ट डील लेकर आया हूं।

इस डील के अंतर्गत आप अपाचे 160 को केवल ₹60,000 में खरीद सकते हैं। जिसके पास कम बजट है या जो इन दिनों अपाचे खरीदना चाहते हैं। वह जरूर इस पोस्ट को पढ़ें। चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां से इतनी कम कीमत में अपाचे को खरीद सकते हैं।

अपाचे खरीदने से पहले जाने जरूरी जानकारी

यदि आप टीवीएस अपाचे को खरीदना चाहते हैं तो उसके सभी फीचर्स इंजन पावर और माइलेज के बारे में आपको अवश्य जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इसमें 160 सीसी का इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो की 17.30 Bhp की पावर और 14.73 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

वही इस बाइक में पांच स्पीड गियर बॉक्स मिलते हैं और माइलेज की बात करें तो 47 किलोमीटर की शानदार माइलेज इस बाइक में मिलती है। दमदार इंजन होने के कारण यह बाइक 114 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड पकड़ता में भी सक्षम है। वही फीचर्स के मामले में कई फीचर्स से लैस है।

सिर्फ 60,000 में खरीदे Apache

यदि आप सोच रहे हैं कि 60,000 में कहां और कैसे अपाचे मिल रहा है तो आपको बता दे की यह एक सेकंड हैंड मोटरसाइकिल है जो की बिल्कुल नई और सही कंडीशन में है। आपको बता दे की 2019 मॉडल अपाचे जो की 27000 किलोमीटर चली हुई है। पटना रजिस्टर गाड़ी है सिर्फ ₹60,000 में बेची जा रही है।

तो यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पटना सिटी जाना होगा जहां पर क्लासिक मोटर नाम करके शोरूम में बाइक को बेची जा रही है। जहां से आप अन्य बाइक भी आसानी से खरीद सकते हैं यहां पर हर प्रकार के सेकंड हैंड गाड़ी मौजूद है।