नई दिल्ली। देश विदेश के कोने कोने में महिन्द्रा की गाड़ियां अपनी दमदार परफारमेंस के साथ मजबूती के लिए जानी जाती है। जिसके चलते लोग इसकी बढ़ती कीमत के बाद भी इसे खरीदना ज्यादा पसंद करते है। अब लोगों की बढ़ती मांग को देखते हुए महिंद्रा कपंनी ने हाल ही में अपनी बोलेरो एसयूवी को सीएसडी के माध्यम से उपलब्ध करा दिया है, जिससे अब आप महिन्द्रा के वाहनों को 2.13 लाख रुपये की बचत पर खरीद सकते हैं।

जो लोग भी महिंद्रा के वाहने को खरीदना चाहते है वे लोग  बगैर जीएसटी दिए सस्ते में महिंद्रा बोलेरो को खरीद सकते हैं। खासकर देश के जवानों के लिए महिंद्रा बोलेरो पर विशेष छूट दी जा रही है। आइए जानते है कि बोलेरो खरीदकर कितनी बचत कर सकते हैं।

Mahindra XUV700 का इंजन

महिंद्रा कंपनी की Mahindra XUV700 के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें आपको 1999cc से लेकर 2198cc का दमदार इंजन मिलेगा। यह 5,6 और 7-सीटर कार है। गाड़ी में FWD और AWD ड्राइव टाइप भी दिया गया है। यह SUV एक लीटर तेल में 17 Kmpl की माइलेज देगी।

Mahindra XUV700 के फीचर्स

Mahindra XUV700 के फीचर्स की बात करें तो इसमें इसमें 10.25 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ सेफ्टी के लिए 7 एयरबैग, ABS के साथ EBD, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) जैसे फीचर दिए गए हैं।