Bajaj Avenger 220 Street: बजाज की बाइक कितनी झकास होती है ये हमे आपको बताने की जरूरत तो बिलकुल नहीं है. अभी हाल ही में बजाज की एक और बाइक मार्किट में तहलका मचाने को तैयार है. यकीन मानिए इस गाड़ी के आते ही बजाज के तो बल्ले बल्ले हो जाएंगे. जिस बाइक की हम बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम है Bajaj Avenger 220 Street क्रूजर बाइक. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स और डिज़ाइन मिलेगा. कंपनी ने इसे बीच में बंद कर दिया था लेकिन अब कंपनी एक बार फिर से इसके री-लॉन्च को लेकर तैयार है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते हैं.

अपकमिंग बाइक Bajaj Avenger 220 Street का लुक

वही अगर इसके लुक की बात करें तो आपको इसमें सिंगल मोनोटोन और डुअल टोन मिलता है. आपको इसमें फ्रंट विंडस्क्रीन के साथ साथ छोटे डिजाइन वाला विंडस्क्रीन भी मिलता है. आपको इस बाइक में अलॉय व्हील, नए डिजाइन का बैक रेस्ट, और नए डिजाइन की फ्रंट और रियर लाइट्स भी मिलते हैं.

Bajaj Avenger 220 Street का इंजन

किसी भी बाइक का इंजन बहुत जरुरी पार्ट होता है बाइक का. बात अगर इंजन की करें तो आपको इसमें 220 सीसी का सिंगल सिलेंडर है. ये इंजन एयर कूल्ड-ऑयल कूल्ड तकनीक पर बेस्ड है. बाइक में लगा ये इंजन 8,500rpm पर 19hp की अधिकतम पावर के साथ 7,000rpm पर 17.55Nm का पीक टार्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस बाइक को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

Bajaj Avenger 220 Street की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो तो फिलहाल कंपनी के तरफ से कोई ख़ासा बयान नहीं दिया गया है. एक रिपोर्ट के हिसाब से 1.3 से 1.5 लाख रुपये की कीमत में मिल सकती है.