Hyundai i20 Facelift: ये बात तो हम सब जानते है कि कार ऐसी होनी चाहिए जो देखने में बिलकुल A ग्रेड लगे. और आपके इसी ख्वाइश को पूरा करने आ रही है Hyundai की नई i20 Facelift. इसका लुक और फीचर्स दोनो ही लाजवाब है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. ये गाड़ी अगले महीने से मार्किट में आ जाएगी. जिस गाड़ी की हम बात कर रहें हैं उस गाड़ी का नाम Hyundai i20 Facelift है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

2023 हुंडई आई20 फेसलिफ्ट का लुक और डिजाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं. आपको इसमें स्पोर्टी लुक दिखता है. इतना ही नहीं आपको इसमें LED हेडलैंप और DRL मिलता है. आपको इसमें अलॉय व्हील और टिंकर्ड रियर बंपर भी देखने को मिलते हैं.

हुंडई आई20 फेसलिफ्ट का दमदार इंजन

इस कार में आपको धांसू इंजन भी मिलता है. इस इंजन में दो पेट्रोल इंजन देखने को मिलते हैं. ये इंजन 120 PS तक की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है.

2023 हुंडई आई20 फेसलिफ्ट के फीचर्स

बात अगर इस कार में मिलने वाले फिचेस की करें तो आपको इसमें प्रीमियम हैचबैक में शानदार इंटीरियर, डैशबोर्ड, 10.25 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 10.25 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, बोस साउंड सिस्टम,साउंड मूड लाइटिंग, वायरलेस फोन चार्जर जैसे जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं. वही इस कार में सेफ्टी फीचर्स के लिए कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, मल्टीपल एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल और अडवांस ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं.

2023 हुंडई आई20 फेसलिफ्ट के कलर और होगा इनसे मुकाबला

बात अगर इस कार में मिलने वाले कलर वेरिएंट की करें तो आपको इसमें ल्यूसिड लाइम मेटैलिक और मेटा ब्लू पर्ल, लुमेन ग्रे पर्ल, जैसे 3 कलर ऑप्शन मिलते हैं. ये कार इतनी धांसू है की ये कार टॉप सेलिंग Maruti Baleno, Toyota Glanza और Tata Altroz जैसी हैचबैक कारो के साथ जबरदस्त टक्कर होगा.