Hyundai Creta: क्या आप भी कम कीमत में धांसू कार लेना चाहते हैं अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको Hyundai Creta के सभी कार धांसू है.आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. सबसे अच्छी बात तो ये है कि ये कार आपको सिर्फ और सिर्फ 2 लाख में आपको मिल जाएगी. चलिए आपको इसके वर्शन और कीमत के बारे में बताते हैं.

हुंडई क्रेटा ई मैनुअल केपेट्रोल के फीचर्स

आपको शायद नहीं पता हो लेकिन आप सिर्फ और सिर्फ 2 लाख रुपये में आपको बेहतरीन लुक और कमाल के फीचर्स वाली नई Hyundai Creta मिलेगा. आपको इस हुंडई क्रेटा के पेट्रोल वर्शन में फीचर्स तो कई सारे है. आपको इस कार में 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है. इस कार में आपको 6-स्पीड-मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है. इस कार की कीमत 10.84 लाख रुपये है. इस कार के ऑन रोड आते आते 12.57 लाख रुपये में मिल जाएगी.

हुंडई क्रेटा ई मैनुअल मात्र 2 लाख में

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको ये हुंडई क्रेटा ई मैनुअल को आप घर सिर्फ और सिर्फ 2 लाख रुपए में ले आ सकते हैं. चलिए आपको बताते हैं कैसे. आपको ये कार 10.57 लाख रुपये में मिल जाएगा. ये कार 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर आपकी हो जाएगी. इसके लिए आपको बस हर महीने 21,942 रुपये की ईएमआई देनी होगी.

हुंडई क्रेटा ईएक्स मैनुअल के कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको आप इस कार को 2 लाख रुपये में भी खरीद सकते हैं. इसके पेट्रोल वर्शन में आपको भीकई सारे फीचर्स मिलेंगे. बात अगर असल कीमत की करें तो इसकी कीमत 11.78 लाख रुपये है =. इस गाड़ी के ऑन रोड आते आते 13.64 लाख रुपये में मिल जाएगी.