Bajaj Boxer 155 – रॉयल एनफील्ड एक बहुत ही जबरदस्त बाइक है जिसे भारतीय बाजार में बहुत ज्यादा क्रेज है। रॉयल एनफील्ड अपने जबरदस्त लुक के कारण लगातार लोगों को अपना दीवाना बना रहा है। इसे टक्कर देने के लिए बहुत सारी ऑटोमोबाइल कंपनी अपने अलग-अलग बाइक मॉडल को लांच कर रही है। इसी प्रक्रिया में बजाज ने बॉक्सर 155 लांच किया है और कंपनी का दावा है कि इसका लुक बुलेट गाड़ियों के छक्के छुड़ा सकता है।

भारतीय दो पहिया वाहन के लिए बजाज एक बहुत पुराना और भरोसेमंद कंपनी है। इसकी गाड़ी आमतौर पर लोगों को बहुत पसंद आती है। बीते काफी लंबे समय से इन्होंने कुछ स्टाइलिश बाइक को लॉन्च नहीं किया था, तो चलिए आज के समाचार में बजाज के तरफ से लांच होने वाली नई गाड़ी के बारे में अच्छे से जानते हैं।

Bajaj Boxer 155 के Features 

अगर हम बजाज के द्वारा लांच होने वाले इस नई बाइक की फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको बहुत पावरफुल इंजन मिलता है। इस बाइक में आपको 148 सीसी का इंजन मिलता है, जो आपके भाई को 12 Bhp का पावर देता है और 14 NM का टॉर्क देता है।

इस बाइक में आपको और भी अलग-अलग फीचर्स देखने को मिलते है। मुख्य रूप से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट मिलते हैं जिसमें डिजिटल ऑडोमीटर, वन टच स्टार्ट, ट्यूबलेस टायर जबरदस्त लुक के लिए अलग-अलग इक्विपमेंट और भी बहुत कुछ शामिल है।

Bajaj Boxer 155 Price

अगर हम इस जबरदस्त बाइक के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत वर्तमान समय में 1.2 लख रुपए है। रिपोर्ट के मुताबिक यह एक बहुत ही धांसू बाइक है जिसकी बिक्री बहुत तेजी से हो रही है और इसे भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। आप इस बाइक को आसानी से बजाज के किसी भी शोरूम से खरीद सकते हैं।

बजाज की गाड़ी का मुकाबला रॉयल एनफील्ड से

जब से भारतीय बाजार में बजाज की बॉक्सर लॉन्च हुई है तब से लोगों का यह मानना है कि इसका मुकाबला रॉयल एनफील्ड से हो रहा है। बजाज बॉक्सर 155 की तुलना अक्सर केटीएम के 350 से और रॉयल एनफील्ड से की जाती है। मार्केट में इन सभी बाइक का बहुत बड़ा क्रेज बना हुआ है इस वजह से हमेशा मान सकते हैं कि धीरे-धीरे भारतीय बजट में टू व्हीलर गाड़ियों के बीच बहुत बड़ी उत्तल-पुथल आने वाली है।