Bajaj Chetak नए साल की शुरुआत के साथ-साथ कई बाइक कंपनियों ने अपने ग्राहकों को बहुत बड़ा तोहफा दिया है। इसी दौरान बजाज ने भी मार्केट में अपनी चेतन को लॉन्च करने का फैसला कर लिया है। लांच होने से पहले मार्केट में इसकी कीमत की पूरी जानकारी आ गई है। 

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आपको बजाज के इस मॉडल में बहुत सारी खूबसूरत फीचर्स देखने को मिलेंगे। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल को 5 जनवरी 2024 में भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया जाएगा। आईए आपको इसके प्राइस के बारे में बताते हैं।  

दमदार बैटरी पैक Bajaj Chetak 

बजाज की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको 3.2 किलोवाट की शानदार बैट्री पैक दी जा रही है। इस बैट्री पैक के जरिए आपको 127 किलोमीटर का बेहतरीन रेंज मिलता है। इस बैटरी को फुल चार्ज होने में मात्र 4 घंटे 30 मिनट का समय लगने वाला है बजाज की यह मॉडल अपने जबरदस्त बैटरी क्वालिटी के कारण भी बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है। 

Must Read

इस इलेक्ट्रिक व्हीकल की क्या है कीमत 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस 5 जनवरी 2024 तक भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया जाएगा। इस मॉडल की शुरुआती कीमत मात्र ₹ 1,35,000 है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 63 km तक का जबरदस्त टॉप स्पीड दिया जा रहा है। आजकल के समय में बजाज की है इलेक्ट्रिक व्हीकल लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है।