Maruti Baleno मारुति सुजुकी की कार को आमतौर पर बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। हाल ही में भारतीय बाजारों में मारुति ने अपनी नई मॉडल को लांच किया है जिसके बाद लोगों के बीच मारुति के नाम का तहलका मच चुका है। नई लांच हुई बलेनो मॉडल ने लोगों का दिल जीत लिया है।

अगर आप भी अपने लिए प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट की बेहतरीन कार ढूंढ रहे हैं तो Maruti Baleno आपके लिए सबसे सही विकल्प है। जानकारी साझा करते हुए कंपनी बताएं इस मॉडल में आपको बहुत सारे आधुनिक फीचर्स और बेहतरीन इंजन क्वालिटी देखने को मिलने वाली है। 

Maruti Baleno Price 

अगर आप अपने परिवार के लिए एक शानदार फोर व्हीलर लेना चाहते हैं तो मारुति की बलेनो आपके लिए सबसे सही ऑप्शन है। आपको बता दे इस मॉडल की शुरुआती कीमत 6.61 लाख रुपए है वहीं इसकी अधिकतम कीमत 9.88 लाख रुपए है। अगर यह बेहतरीन गाड़ी आपके बजट से बाहर हो रही है तो इसके सेकंड हैंड मॉडल की भी सेल चल रही है। 

Must Read

2015 की मॉडल सस्ते में है उपलब्ध

अगर आप 2015 के मॉडल वाली मारुति बलेनो को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें इसमें आपको Carwale वेबसाइट की सहायता लेनी है। 2015 वाली यह मॉडल मात्र 3.5 लाख रुपए में इस वेबसाइट पर उपलब्ध है। फाइनेंस प्लान के तहत इसे आप 6300 की मंथली EMI पर अपना बना सकते हैं। 

2017 के मॉडल की भी कीमत घटी

वही आपको बता दे अगर आप मारुति बलेनो के 2017 वाले मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए भी आप ऑनलाइन Carwale वेबसाइट की सहायता ले सकते हैं। आपको बता दें वेबसाइट पर इस मॉडल की कीमत मात्र 3.5 लख रुपए है। आपको बता दे इस गाड़ी को अब तक सिर्फ एक लाख किलोमीटर तक चलाया गया है और यह कर दिल्ली में मौजूद है। मात्र 6300 की मंथली EMI देकर आप इसे अपना बना सकते हैं।