भारतीय बाजार की बहुत पुरानी Motorola कंपनी जो लगभग गायब हो गई थी। लेकिन कंपनी ने फिर से एक मजबूत वापसी का फैसला लेते हुए पिछले 2 सालों से नए नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, इससे वह अपनी एक अलग जगह बनाने में कामयाब हुए हैं।

इस बार Motorola कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना एक नया बजट फोन Moto E32s लॉन्च किया है। जिसमें बेहतरीन Specification और 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, इसके अलावा आपको इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट, 5000mAh की बैटरी, Android 12 और 16MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया गया है।

Motorola कंपनी ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत 9 हजार रुपये से भी कम तय की है। यदि आपको कम बजट में अच्छे फीचर्स वाला फोन खरीदना है तो ये स्मार्टफोन आपके लिए सबसे बेस्ट साबित होगा। आपको बता दें कि Motorola के इस नए स्मार्टफोन में 200MP का कैमरा दिया गया है। आज की मंहगाई और ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए कंपनी ने इस कम कीमत वाले धमाकेदार स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जिसका डिजाइन काफी ज्यादा अच्छा है।

Moto E32s की कीमत

Motorola कंपनी का यह Moto E32s 6 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में आसान दाम में उपलब्ध है। JioMart, JioMart Digital, Reliance Digital के रिटेल स्टोर और Flipkart पर आपको ये स्मार्टफोन केवल 8,999 रुपये में मिलेगा। तो वहीं इस Moto E32s के 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत सिर्फ 9,999 रुपये है। Motorola का ये स्मार्टफोन मार्केट में आपको दो कलर ऑप्शन स्लेट ग्रे और मिस्टी सिल्वर में मिल जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस Moto E32s सेगमेंट का पहला Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम काफी शानदार है। जिसमें आपको 16MP AI-पावर्ड का ट्रिपल कैमरा सेटअर के साथ लंबे संमय तक चलने वाली 5000mAh की बैटरी दी गई है, जिसमें 15W की चार्जिंग क्षमता है।