Bajaj Chetak जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रति लोगों का रुझान बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में बजाज ने अपनी cng model को भारतीय बाजारों में लॉन्च करने का फैसला कर दिया है। 

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक लेने की सोच रहे है तो Bajaj का यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। आईए आपको इस मॉडल से संबंधित सभी डिटेल्स विस्तार से बताते हैं। 

Bajaj Chetak Launch Date 

बजाज की तरफ से लॉन्च की जा रही है इस सीएनजी वेरिएंट की अधिक जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नहीं है। मगर फिर भी मीडिया रिपोर्ट्स की तरफ से सामने आई जानकारी देता है इस मॉडल को बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में पेश किया जाएगा। अनुमान के तौर पर ऐसा कहा जा सकता है कि साल 2025 की शुरुआती महीना में ही इसे भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया जाएगा।

सामने आई इंजन डीटेल्स भी 

सबसे पहले तो आपको बता दे बजाज कंपनी के सीईओ राजीव बजाज ने साल 2008 में यानी कि आपसे करीब 16 साल पहले मीडिया रिपोर्ट में शानदार मॉडल की जानकारी दी थी। हालांकि तब इसकी इंजन वेरिएंट या फिर कोई भी और डिटेल सामने नहीं आए थे।

आखिरकार 16 साल बाद, कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक यह मॉडल आपको भारतीय बाजारों में बहुत जल्द मिल जाएगा। इस मॉडल में आपको डुअल इंजन वेरिएंट देखने को मिलने वाला है। सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक Bajaj Chetak CNG Scooter की 110 cc की यह शानदार बाइक लोगों के दिलों पर आसानी से राज कर सकती है। 

बैटरी बैकअप है शानदार

वही कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक लिए आपको इस मॉडल के बैटरी बैकअप के बारे में बता देते हैं। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 3.2 किलोवाट की शानदार बैटरी देखने को मिलेगी। वही इस बैट्री पैक के जरिए आप एक बार में 127 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती हैं। इसी के साथ ही आपको बता दें इस शानदार बैटरी को चार्ज होने में मात्र 4 घंटे 30 मिनट का समय लगने वाला है। बजाज किया मॉडल अपने बैटरी क्वालिटी की वजह से ग्राहकों के बीच और जल्दी लोकप्रिय हो जाएगी।