Vivo V30 Smartphone: वीवो का स्मार्टफोन आज लोगों को अपने तरफ बहुत ज्यादा आकर्षित नज़र आ रहा है. अभी हम जिस भी स्मार्टफोन के बारे में बात करने वाला है उसका नाम Vivo V30 Pro रखा गया है. आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी भी दमदार दी गयी . इस स्मार्टफोन में दिया जाने वाला बैटरी मजबूत है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में 6.79 इंच की डिस्प्ले दी गयी है. इस स्मार्टफोन का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1260 × 2800 और पिक्सेल डेंसिटी 388 PPE का है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB रोम है. इस स्मार्टफोन में 12gb Ram और 256gb वाला स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च किया जाने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 MT6896Z ऑक्टा कोर प्रोसेसर यूज़ किया गया है. आपको इस फ़ोन में एंड्रॉयड V14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. इस स्मार्टफोन में 50 एमपी, 8 एमपी और 2 एमपी का कैमरा दिया गया है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की बात करते है.

बैटरी

कैमरा के बाद आते है बैटरी पर. आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 4800 MAh की बैटरी दी जाने वाली है. इस स्मार्टफोन के साथ आपको इसमें आपको 100 वाट का चार्जर भी दिया गया है.

कीमत

अब आए है कीमत पर. ऐसे में बात अगर इस स्मार्टफोन पर लॉन्चिंग की करें तो कहा जा रहा है की इस महीने या इस साल कभी भी लॉन्च की जा सकती है. कंपनी ने इसके लॉन्च के बारे में कुछ भी नहीं कहा है. अब आते है कीमत पर. बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो ये स्मार्टफोन आपको 33,990 रुपए से ₹42,990 रुपए के करीब हो सकते है.