Second hand Bajaj CT 100:Bajaj CT 100 बाइक के बारे में तो आप जानते ही होंगे. लेकिन क्या आपको पता है आप से बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते है. इसके लिए आपको ज्यादा खर्च करने की जरूरत भी नहीं है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है लेकिन उससे पहले इसके फीचर्स के बारे में जानते है.

इंजन

अब बात करते इंजन की. आपको इस बाइक में 102 सीसी का 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलिंडर के साथ साथ इलेक्ट्रॉनिक इंजेक्शन इंजन दिया गया है. आपको इस बाइक में दिया गया इंजन 7500 आरपीएम पर 7.9 PS की मैक्सिमम ताकत और 5500 आरपीएम पर 8.34 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है जिसे बाइक के साथ जोड़ा गया है.इस गाड़ी की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटे की है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की असल कीमत 46,432 रुपये के आस पास है. ऐसे में इसकी कीमत अलग अलग राज्य के हिसाब से बढ़ती या कम होती रहती है. लेकिन अब अगर आपके पास इतने भी पैसे नहीं है तो घबराने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि आप चाहे तो इस बाइक को सेकंड हैंड ऑफर के साथ बाइक को ले सकती है.

दरअसल आज कल सेकंड हैंड गाड़ी लोगों की डिमांड और पहली पसंद बन चुकी है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये कम पैसे में लोगों को मिलती है और ऐसे में लोग अपने पसंद की गाड़ी को खरीद पाते है. ऐसे में उन्हें कीमत भी ज्यादा नहीं लगती और लोग अपने शौक को भी आसानी से पूरा कर सकते है. आज कल तो कई सारे वेबसाइट आ गए है जो गाड़ी को सेकंड हैंड के तौर पर बेचते है. ये वेबसाइट ट्रस्ट के लायक है. इनमे से कुछ वेबसाइट है olx, quickker, और bike.com.सबसे अच्छी बात तो ये है की आप सेकंड हैंड बाइक को घर बैठे बैठे खरीद सकते है.

सेकंड हैंड ऑफर

बता दे आप चाहे तो सेकंड हैंड बाइक olx से खरीद सकते है जहाँ पर आपको ये बाइक सिर्फ और सिर्फ HF Deluxe, Bajaj Platina, Bajaj CT 100, TVS Sport जैसी बाइक से कम में मिल जाएंगी.