Bajaj CT 100 Bike: बाइक खरीदना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन आपको ये ध्यान देना चाहिए की ये बाइक हर जगह चल जाए. आपको बाइक में माइल और कीमत भी देखना चाहिए. इतना ही नहीं जिस गाड़ी की हम बात कर रहे है उस गाड़ी का नाम है Bajaj CT 110X . ये आपको 8 हज़ार में मिल जाएगा. कैसे चलिए आपको डिटेल में बताते है.

Bajaj CT 110X के कलर और फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में किक स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. आपको इस गाड़ी में और मेट वाइल्ड ग्रीन एबोनी ब्लैक रेड और एबानी ब्लैक ब्लू रंगों के कलर ऑप्शन मिलता है. आपको इस बाइक में बेहतर आराम के साथ बेहतर स्थिरता और सवारी के कई सारे ऑप्शन मिलते है। आपको इस बाइक में केश गार्ड, मेटल बेली पेन, रबर टंक पेड़, दोनों तरफ फुटरेस्ट और हेडलाइट गार्ड जैसे सिस्टम शामिल है.

Bajaj CT 110X का पावरफुल इंजन और मिलेगा दमदार माइलेज

बात अगर इंजन की करें जो किसी भी बाइक के लिए जरुरी है तो इस में आपको 115cc इंजन मिलता है. बाइक में लगा ये इंजन 865 7000 RPM की टॉर्क जेनरेट करता है. इतना ही नहीं इसके इंजन को 4 स्पीड ग्येरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. आपको ये बाइक 90 किमी / घंटा की रफ्तार देती है.

Bajaj CT 110X का फाइनांस प्लान और मंथली ईएमआई

बात अगर पूरी पेमेंट की करें तो आपको इसमें सिर्फ 8 हजार रूपये का डाउन पेमेंट करना होगा. आपको ये बाइक 72,460 रुपये पर मिल जाएगी. लोन आपको 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर पर मिलेगा. इस पर आपको हर महीने 2,328 रुपये का ईएमआई देना होगा.