देश में जब भी टू व्हीलर असाइनमेंट की बाइक की बात आती है तो हीरो टीवीएस और बजाज जैसे कंपनियां सबसे आगे खड़ा मिलती हैं। हाल ही में बजाज अपने मार्केट शेयर को बढ़ाने के लिए भारतीय बाजार में Bajaj CT 125X को लॉन्च कर दिया है जिसमें कई शानदार फीचर्स कंपनी के द्वारा दिया गया है।

आपको बता दे की हीरो के तरफ से आने वाली नई Bajaj CT 125X बाइक में काफी दमदार इंजन शानदार फीचर्स और माइलेज के साथ-साथ कीमत भी काफी कम रखी गई है ताकि यह बाइक आप सभी के अफोर्ड में आ सके। चलिए आपको बाइक के बारे में अधिक जानकारी देते हैं।

Bajaj CT 125X में है दमदार इंजन

गाड़ी की परफॉर्मेंस और रीडिंग एक्सपीरियंस को मजेदार करने के लिए कंपनी ने इसमें DTSI पर आधारित 124.4 सीसी का 4 सिलेंडर इंजन दिया है। यह दमदार इंजन 10.19 PS की पावर और 11 NM का पिक टॉर्क जनरेट कर सकता है। इसके अलावा गाड़ी के साथ पांच स्पीड गियर बॉक्स को जोड़ा गया है।

इसके अलावा कंपनी ने खास गाड़ी के माइलेज पर भी ध्यान दिया है Bajaj CT 125X बाइक में आपको 59.6 किलोमीटर प्रति लीटर तक का जबरदस्त माइलेज देखने को मिल जाता है। यही कारण है कि बाइक अपने माइलेज के चलते भी लोगों को आकर्षित कर रही है।

Bajaj CT 125X लाजवाब फीचर्स

बजाज की तरफ से आने वाले इस स्पोर्टी लुक वाले बाइक की डिजाइन के साथ-साथ फीचर्स को भी कूट-कूट के भर गया है फीचर्स के मामले में Bajaj CT 125X में आपको स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट्स, राउंड शेप हेडलैंप, यूनिक डिजाइन काउल लंबी फ्लैट सीट जैसे कई शानदार फीचर्स शामिल है।

Bajaj CT 125X बाइक की कीमत

कंपनी ने Bajaj CT 125X बाइक में कई शानदार आधुनिक फीचर्स कंफर्ट सीट और बेहतरीन लुक के बावजूद भी बाइक की कीमत काफी कम रखी है। ताकि यह बाइक सभी के अफोर्ड में आसानी से आ चुके बता दे कि बाइक की कीमत 71,354 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 77,216 रुपए एक्स एक्सेस शोरूम है।