हरियाणवी डांस इंड्रस्टी को अब काफी तेजी से लोग पसंद करते जा रहें हैं। हालांकि ज्यादातर लोग लाइव शो में जाकर डांस का लुफ्त उठाना पसंद करते हैं लेकिन जो लोग प्रोग्राम स्थल पर जा नहीं पाते वे सोशल मीडिया के माध्यम से हरियाणवी डांस प्रोग्रामों का आनंद घर में लेते रहते हैं।

इसी कारण अब सोशल मीडिया पर भी काफी संख्या में हरियाणवी डांस के वीडियो तेजी से वायरल होते रहते हैं। वैसे तो हरियाणा में कई जबरदस्त डांसर्स हैं लेकिन वर्तमान में लोग आरसी उपाध्याय को भी काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। उनका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। जिसको खूब देखा जा रहा है।

पसंद करती है पब्लिक

आरसी उपाध्याय को जबरदस्त डांस के लिए काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस बेमिसाल डांसर को काफी ज्यादा लोग चाहने लगें हैं। यही कारण है की अब आरसी उपाध्याय के प्रोग्राम भी लगातार देखने को मिलते जा रहें हैं। आरसी उपाध्याय हरियाणवी गानों पर डांस करने वाली एक बेहतरीन डांसर मानी जाती है। बड़ी संख्या में लोग इन्हें चाहते हैं। अपने डांस के बल पर इन्होने डांस इंड्रस्टी में अपनी पहचान बना ली है। इनके डांस प्रोग्रामों में अब काफी भारी भीड़ देखी जाती है, जो इस बात का सबूत है की लोग इन्हें काफी चाहते हैं।

सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

आरसी उपाध्याय आजकल हरियाणवी डांस इंड्रस्टी की टॉप डांसरों में गिनी जाती हैं। इनके प्रोग्राम भी लगातार होते जा रहें हैं। सोशल मीडिया पर इनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो लगातार बढ़ती जा रही है। ये अपने फैशन के लिए समय समय पर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं। जिसका इन्हें बड़ा लाभ मिलता है और इनके वीडियो सोशल मीडिया पर जल्दी ही वायरल हो जाते हैं।

RC Upadhyay Latest फ़िल्टर पाड़ डांस   Dhai Litter Dudh Gelya   New Haryanvi Dance

वायरल हुआ वीडियो

आरसी उपाध्याय के वीडियो काफी जल्दी वायरल होते हैं। इनके फैंस इन्हें काफी पसंद करते हैं। वर्तमान में इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें ये काफी जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रहीं हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की इसी दौरान के बुजुर्ग व्यक्ति को इतना जोश चढ़ जाता है की वे भी स्टेज पर चढ़कर आरसी उपाध्याय के साथ में डांस करने लगते हैं। इस वीडियो को 6 साल पहले Hansram Gurjar kasganj नामक चैनल पर अपलोड किया गया था हालांकि इसको अब काफी देखा जा रहा है।