Bajaj Discover Bikes जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं बजाज में 2013 में अपनी एक खूबसूरत और जबरदस्त बाइक को लांच किया था जो डिस्कवर मॉडल थी। पर किसी कारणवश इस मॉडल को जल्द ही बंद करना पड़ा।

इसकी माइलेज बहुत ही अच्छी थी और देखने में भी है बाइक खूबसूरत थी। हालांकि कंपनी ने अब इस मॉडल का निर्माण करना बंद कर दिया है पर फिर भी अगर आप इस मॉडल की बाइक खरीदना चाहते हैं तो बेशक खरीद सकते हैं। आई आपको बताते हैं कैसे केवल ₹20000 में आप बजाज डिस्कवर की यह शानदार बाइक अपने घर ला सकते हैं।

कीमत है बजट फ्रेंडली: Bajaj Discover Bikes

अगर आप भी बजाज कंपनी की अच्छी माइलेज देने वाली है खूबसूरत सी बाइक लेना चाहते हैं तो यह बताई गई बाइक आपके लिए सही विकल्प है। बजाज के डिस्कवर मॉडल में आपको कई कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। पर हम आपके लिए केवल दो खास कलर वेरिएंट लेकर आए हैं।

Must Read: 

पहले कलर वेरिएंट ड्रम वेरिएंट है और वहीं दूसरी डिस्क वेरिएंट। अगर आप मार्केट में ड्रम वेरिएंट खरीदना चाहते हैं तो ₹ 43000 में खरीद सकते हैं। परंतु वहीं अगर आप डिस वेरिएंट कलर को खरीदना चाहते हैं तो आपको ₹ 49000 देने होंगे। आपको बता दे यह दोनों ही बाइक आपको दिल्ली के लोकेशन पर मिल रही है।

जान ले बाइक के कंडीशंस

अगर आप बजाज की तरफ से बिक रही इन दोनों बाइक में से 2014 वाला मॉडल लेते हैं तो आपको बता दे इस बाइक को केवल 26000 रुपए में बेचा जा रहा है। यह बाइक अब तक 30,603 किलोमीटर तक का सफर तय कर चुकी है।

इसके बाद आपको बता दे अगर आप ऊपर बताई गई दूसरी कलर वेरिएंट की सेकंड हैंड बाइक लेते हैं तो आपको केवल 26500 देने हैं। यह बाइक 2013 के मॉडल की बजाज डिस्कवर है जो अब तक 18000 किलोमीटर तक चल चुकी है। दोनों ही बाइक के कंडीशंस अच्छे हैं आप चाहे तो किसी भी मॉडल को दिल्ली के लोकेशन पर खरीद सकते हैं।