नई दिल्ली। भारत के मोबाइल फोन बाजार में VIVO कंपनी अपने दमदार फोन के लिए पहचाना जाता है जो काफी कम कीमत के साथ शानदार फीचर्स के फोन पेश करतीा आया है। इसी के बीच कपंनी ने एक बहुत ही खूबसूरत 5G स्मार्टफोन को लांच किया गया है इस स्मार्टफोन में आपको कई एंडवास Features देखने को मिलेंगे। यदि आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो जाने लें इसके फीचर्स के बारे में..

VIVO V26 Pro 5G के Features

VIVO कंपनी के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.67 इंच की देखने को मिलेगी, जो की Super AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है। इस स्मार्टफोन में 120hz का Refresh Rate दे दिया गया है जिससे मोबाइल फोन काफी स्मूद काम करता है।

VIVO V26 Pro 5G का Camera

VIVO V26 Pro 5G के Camera कैमरे की बात करें तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 108MP का, दूसरा कैमरा 8MP की Ultra Wide Lens और तीसरा कैमरा 2MP की Micro Lens दे दिया गया है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिग करने के लिए इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा दे दिया गया है। यह स्मार्टफोन में Android 13 पर काम तकरता है।

VIVO V26 Pro 5G Phone Battery Power

VIVO V26 Pro 5G Phone की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें आपको 7800mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी। जिससे स्मार्टफोन बहुत ही जल्द चार्ज हो जाता है और दो दिनों तक लगातार आपका साथ देता है।

RAM & Storage Quality :

इस स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी की बात करें तो इसमें 12gb RAM के साथ में 256GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है और साथ ही इस स्मार्टफोन में 8GB RAM के साथ में 128GB का स्टोरेज दे दिया गया है जिसकी कीमत भी अलग अलग रखी गई है।

VIVO V26 Pro 5G Phone कीमत

VIVO V26 Pro 5G Phone कीमत के बारे में बात करें इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 14,999 से लेकर 17,999 तक यह स्मार्टफोन मिलती है।