नई दिल्ली: भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में हर युवा वर्ग स्पोर्टी बाइक चलाने का शौकिन है। क्योंकि स्पोर्टी बाइक जितनी ज्यादा आकर्षक लुक की होती है उससे कहीं ज्यादा वो अपनी तेज रफ्तार से दौड़ते हुए हर किसी को अपना दीवाना बना जाती है। यदि आप भी बाइक खरीदने के बारे मे सोच रहे है जो कम कीमत के स्टाइलिश बाइक हो तो बजाज ने आपके लिए इसी तरह की शानदार बाइक पेश की है। जिसका नाम Bajaj Pulsar NS600 है। चलिए आपको बताते है इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में..

Bajaj Pulsar NS600के फीचर्स

बाइक खरीदते समय सबका ध्यान सबसे पहले बाइक की डिज़ाइन के साथ इसके इंजन और बाकि फीचर्स पर जाता है। तो कपंनी के द्वारा पेश की गई Pulsar NS600 में आपको हर तरह की खूबियां देखने को मिलेगी। इस बाइक को अबिन डिज़ाइन द्वारा तैयार किया गया है। जिससे इसका लुक काफी ज्यादा आकर्षक है. इस बाइक में हैंडलबार कॉम्पैक्ट के साथ इसमें एक मस्कुलर टैंक दिया गया है इसमें टैंक, आकर्षक बॉडी ग्राफिक्स, ब्लैक साइड प्रोफाइल, सख्त अंडरबेली सुरक्षा पैनल, स्प्लिट-सीट व्यवस्था के साथ एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है।

Bajaj Pulsar NS600 का इंजन

इस बाइक में 125 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो 20 Nm की टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन को 6 गियर बॉक्स के साथ में जोड़ा गया है।

Bajaj Pulsar NS600 की कीमत

Bajaj Pulsar NS600 की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस बाइक की लांचिंग के साथ इसकी कीमत का कोई खुलासा नही किया है। लेकिन संभावना ये जताई जा रही है की इसके शानदार फीचर्स के चलते इसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपये के करीब की हो सकती है।