New Bajaj Platina 110 ABS: भारत में कोई भी मिडिल क्लास फैमिली नई बाइक लेने का प्लान करती है तो सबसे पहले वह कम कीमत में ज्यादा फीचर्स देखती है. इसके साथ ही साथ ज्यादा माइलेज प्रदान करने वाली बाइक को प्रायोरिटी देती है. अगर आप भी ज्यादा माइलेज प्रदान करने वाली बाइक की तलाश में है तो यह तलाश अब बंद कर दीजिए. इस खबर में हम आपके लिए लेकर आ गए हैं बजाज प्लैटिना का एक नया अपडेट वर्जन. इस नई प्लेटिना में आपको पहले से ज्यादा माइलेज और दमदार इंजन मिलने वाला है.

आपको बता दें, Bajaj Platina ने अब New Bajaj Platina 110 ABS सिस्टम लाने का फैसला कर लिया है. इस नई प्लेटिना में आपको मिलने वाला है ABS System. साथ ही इसमें आपको मिलेंगे डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स. आइए आपको विस्तार से बताते है New Bajaj Platina 110 ABS बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

New Bajaj Platina 110 ABS इंजन

इस नई New Bajaj Platina 110 ABS के इंजन की बता करें तो इसमें आपको 115.45 cc का सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन उपलब्ध मिलेगा. यह इंजन 8.44 PS की पावर और 9.81 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. माइलेज के मामले के ये नई बजाज प्लेटिना एक लीटर पेट्रोल पर आपको लगभग 80 kmpl तक का माइलेज प्रदान करेगी.

New Bajaj Platina 110 ABS Features

Features के मामले में इस नई बाइक में कई सारे एडवांस और डिजिटल फीचर्स दिए गए हैं. जैसे की आपको इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल कंसोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम इंडिकेटर, एलईडी डे टाइमिंग रनिंग लाइट, आदि जैसे तमाम डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स उपलब्ध मिलेंगे.

Bajaj Platina 110 ABS की कीमत

कीमत की बात करें तो इस नई बजाज प्लैटिना 110 की कीमत 72,224 रूपये है. यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है.