देश की टू व्हीलर बनाने वाली एवं विश्वसनीय कंपनी बजाज मोटर्स (Bajaj Motors) ने कुछ समय पहले पल्सर N150 और पल्सर N160 के अपडेटेड वर्जन को पेश किया था। तो वहीं अब कंपनी अब अपनी पॉपुलर बाइक बजाज पल्सर एनएस200 बाइक को मिड-लाइफ अपडेट देने का प्लान कर रही है। कंपनी ने अपनी इस नई बाइक के टीजर को सोशल मीडिया पर भी जारी कर दिया है। जी हां कंपनी अपनी सबसे पापुलर पल्सर को लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है, जिसका नाम बजाज पल्सर एनएस400 है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपनी एक नई बाइक का टीजर जारी कर दिया है। जिसमें इसका इंजन कवर और ‘200’ की बैजिंग दिखाई दे रही है, और इसको देखने से पता चल रहा है कि यह कंपनी की नई बाइक बजाज पल्सर एनएस200 बाइक होगी।

Bajaj कंपनी अपनी नई बाइक बजाज पल्सर एनएस200 में कई कलर का विकल्प देने वाली है, तो वहीं इसमें आपको नए ग्राफिक्स भी दिए जा सकते हैं। इस बाइक में दिए गए इंजन की बात करें तो बताया जा रहा है की इस बाइक में 200cc, लिक्विड-कूल्ड, ट्रिपल स्पार्क, 4-वाल्व FI DTS-i वाला इंजन दिया जा रहा है।

इस बाइक में दिए गए इंजन में 24.5 Ps की अधिकतम पावर प्रोड्यूस करने की क्षमता होती है। इसके अलावा आपको इसमें बेहतर स्पीड मैनेजमेंट के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स दिए जा रहे हैं। तो वहीं इसके फ्रंट में अपसाइड डाउन फोर्क्स और डुअल-चैनल ABS दिया जा रहा है।

Bajaj Pulsar NS200 बाइक के फीचर्स
बजाज पल्सर NS200 नेकेड रोडस्टर में कंपनी एक नया डिजिटल डैश देने जा रही है। कंपनी ने इसको हाल ही में लॉन्च हुई अपनी N150 और N160 बाइको में भी दिया था। उम्मीद है कि इसमें आपको अपडेटेड स्विचगियर भी दिया जाएगा और इसमें आपको नया इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर भी मिल जाएगा। जिसको आप फोन ऐप के जरिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट दिया जा रहा है, और इसमें आपको कॉल और नोटिफिकेशन की सुविधा भी दी जाएगी।