Vivo कंपनी ने हमारे देश में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच किए हैं, जिसको लोगों ने खूब पसंद भी किया है। जिसके कारण कंपनी ने थोड़े ही समय में भारतीय मार्केट में अपनी पकड़ बना ली है। हाल ही में Vivo ने अपनी Y-सीरीज में एक और स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जिसका नाम Vivo Y36 Pro 5G है। अगर आपका बजट कम है और आप इस वीवो के फोन को पसंद करते हैं, तो यह नया Y-सीरीज वाला फोन आपके लिए बहुत ही बहुत अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Vivo के इस फोन का डिजाइन बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक है, और इसका लुक बेहद प्रीमियम है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने Dynamic Dual Ring डिजाइन दिया है, जो इसको और भी शानदार बनाता है। इसके अलावा इस फोन के बैक पैनल पर रेनबो जैसा टेक्स्चर दिया गया है।

इस फोन में आपको एक फुल एचडी+ हाई-क्वॉलिटी वाला 6.64 इंच का डिस्पले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। इस फोन में दिए गए कैमरों के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसमें 2 बैक कैमरा का सेटअप दिया है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल है। इसके अलावा फोन में मल्टी स्टाइल पोर्ट्रेट, बोकेश फ्लेयर पोर्ट्रेट, और सुपर नाइट, मोड दिया गया है जिससे सुंदर और विशेष तस्वीरों आती हैं।

Vivo Y36 Pro 5G की बैटरी
इस फोन में आपको 8000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी जा रही है, जिसके साथ 44 वॉट का फास्ट चार्जर सपोर्ट दिया गया है। वीवो का ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित है और इसमें जिसमें 8 जीबी, 12जीबी रैम व 512 जीबी का रोम दिया जा रहा है।

Vivo Y36 Pro 5G की कीमत
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीवो के 12जीबी रैम और 512जीबी रोम वाले वेरिएंट की कीमत 20 हजार रुपए के करीब होगी। इस फोन को आप विभिन्न एक्सचेंज ऑफर और डिस्काउंट के साथ मात्र 14 हजार रुपए में खरीद सकते हैं।