आपको बता दें की भारत के टू व्हीलर मार्केट में स्पोर्ट्स बाइक्स को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा अहइ। यहां आप एक से बढ़कर एक फीचर्स वाली स्पोर्ट्स बाइक को आसानी से देख सकते हैं। युवा लोग स्पोर्ट्स बाइक को काफी पसंद करते हैं। यदि आप भी किसी स्पोर्ट्स बाइक को खरीदने का विचार कर रहें हैं तो आप Bajaj Pulsar N160 Dual Channel ABS को खरीदने के बारे में सोच सकते हैं। इसमें आपको एक से बढ़कर एक जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं। आइये अब आपको इस बारे विस्तार से बताते हैं।

Bajaj Pulsar N160 का इंजन

Bajaj Pulsar N160 Dual Channel ABS में आपको काफी जबरदस्त इंजन दिया जा रहा है। आपको बता दें की इस बाइक में 164.82 सीसी का पॉवरफुल इंजन दिया गया है। यह इंजन 16 Ps का अधिकतम पावर और 14.65 Nm का पीक टॉर्क को उत्पन्न करता है। 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ में इस इंजन को जोड़ा गया है। माइलेज की बात करें तो बता दें की ARAI द्वारा सर्टिफाइड 59.11 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज यह बाइक आपको प्रदान करती है। कंपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए इस बाइक में आधुनिक फीचर्स को भी दिया है।

Bajaj Pulsar N160 की कीमत

आपको जानकारी दे दें की इस बाइक को 1,30,560 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया गया है। ऑन रोड होने पर इसकी कीमत 1,57,369 रुपये हो जाती है। यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है और आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें की कंपनी इस बाइक पर फाइनेंस प्लॉन को ऑफर कर रही है। जिंसके बाद आप इस बाइक को मात्र 4,542 रुपये की EMI पर घर ले जा सकते हैं। आइये अब आपको इस प्लॉन की जानकारी देते हैं।

Bajaj Pulsar N160 का फाइनेंस प्लॉन

आपको बता दें की Bajaj Pulsar N160 Dual Channel ABS एग्रेसिव लुक वाली धांसू स्पोर्ट्स बाइक है। यदि आप इस बाइक को फाइनेंस पर लेना चाहते हैंतो बैंक आपको 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 1,41,369 रुपये का लोन प्रदान करता है। बैंक आपको यह लोन 36 महीनों की अवधि के लिए प्रदान करता है। लोन अप्रूव होने के बाद में आपको मात्र 16 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके बाद में आपको मात्र 4,542 रुपये की ईएमआई प्रति माह देनी होती है।