Moto G04 Smartphone: अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो अभी हाल ही में मोटोरोला कंपनी ने Moto G04 स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें फीचर्स दमदार है. आपको इस स्मार्टफों में दिया गया प्रोसेसर दमदार है. आपको इस मोटोरोला का नया फोन Octa core Processor T606 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाने वाला है. बात अगर डिस्प्ले की करें तो आपको इस Moto G04 स्मार्टफोन में 90hz का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट और 6.6 इंच के पंच होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाने वाला है. अब आते है स्टोरेज और रैम पर. आपको इस स्मार्टफोन में 16GB तक रैम के साथ लाया गया है. यही नहीं आप चाहे तो इसके वर्चुअल रैम टॉप वेरिएंट में दी गई है.

अब आते है कैमरा पर. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें आपको इस मोटोरोला का नया स्मार्ट फोन 16MP कैमरा दिया गए है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 5MP फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है.आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी दी गई है और 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने में सक्षम है. ये स्मार्टफोन Android 14 पर काम करता है.

मोटोरोला की कीमत

बता अगर कीमत की करें तो दरअसल कंपनी ने बेस वेरिएंट को 4GB Ram+64GB Storage की कीमत 6999 रुपये रखी गई है. यही नहीं इस स्मार्टफोन के टॉप मॉडल वेरिएंट 8GB Ram+128GB Storage की कीमत 7999 रुपये में रखी गई है.

कब बिकने के लिए होगी लाइव

बात अगर सेल की करें तो आपको मोटोरोला के इस फोन की सबसे पहली सेल 22 फरवरी को लाइव होने वाली है. अगर आपको भी ये स्मार्टफोन अभी से ही पसंद आ गया है तो आपको ज्यादा वेट नहीं करना पड़ेगा.इसके लिए आपको बस 22 तारीख का वेट करना है जिसके बाद फोन की खरीदारी आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से आसानी से खरीद सकते हैं.

बता दे की मोटोरोला के इस फोन की पहली सेल में फोन एक्सचेंज ऑफर्स की करें तो आपको इसमें 750 रुपये डिस्काउंट पर खरीदा जाने वाला है. आप इस स्मार्टफोन को 6249 रुपये में आसानी से खरीद कर घर ले जाया जा सकता है. यही नहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को Flipkart Axis Bank Card से खरीदते है तो आपको पर 5 प्रतिशत कैशबैक का फायदा मिलने वाला है.