यदि आपका बजट कम है और आप एक शानदार टू व्हीलर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आज आपके लिए मैं शानदार मौका लेकर आया हूं। जिसके तहत बजाज Bajaj NS 160 को आप सिर्फ 55,000 रुपए में ही आसानी से खरीद सकते हैं। हालांकि यदि आप शोरूम से इस बाइक को खरीदने जाते हैं तो इस की कीमत 1.46 लाख से भी ज्यादा हो जाती है।

ऐसे में यदि आपका बजट कम है और आप Bajaj NS 160 को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है। चलिए आपको बताते हैं कि कहां से आप इस मोटरसाइकिल को केवल 55,000 रुपए में खरीद सकते हैं।

Bajaj NS 160 के पावरफुल इंजन और माइलेज

यदि आप इस मोटरसाइकिल को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इसके फीचर्स दमदार इंजन और माइलेज के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इस मोटरसाइकिल में 160 सीसी का इंजन लगाया गया है जो की 17.2 Bhp और 14.6 Nm का टॉर्क मिलता है।

वही आपको बता दे कि इसमें आपको 12 लीटर की है फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है और माइलेज के मामले में भी मोटरसाइकिल काफी शानदार है। इसमें आसानी से 45 से 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाती है।

Bajaj NS 160 को सिर्फ 55,000 में खरीदे

आपको बता दे कि आज के समय में इस मोटरसाइकिल की कीमत 1.47 लख रुपए है ऐसे में यदि आपका बजट कम है। परंतु एम मोटरसाइकिल सिर्फ 55,000 में मिल रही है। दरअसल या एक सेकंड हैंड मोटरसाइकिल है जो की पटना शहर में क्लासिक मोटर शोरूम में बिकने के लिए आया है।

आपको बता दे कि यह गाड़ी अब तक 23000 किलोमीटर चली हुई है बाइक बिल्कुल नई कंडीशन के साथ बिक रही है। सिंगल ओनर बाइक है और बिहार रजिस्टर है। ऐसे में यदि आप इस मोटरसाइकिल को खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको पटना में क्लासिक मोटर शोरूम जाकर खरीद सकते हैं।