Bajaj Platina 100 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं जब से मार्केट में Hero, KTM, Apache इन सभी बाइक ने अपनी नई मॉडल को लांच किया है तब से Bajaj की मार्केट थोड़ी डाउन नजर आ रही थी। मगर हाल फिलहाल में बजाज ने सबको पीछे छोड़ दिया है और अब सभी को मात दे रही है। 

Platina 100 ने धांसू फीचर्स और आरामदायक डिजाइन के साथ अपनी नई मॉडल को लांच किया है। लोगों के बीच यह बाइक अपने शानदार माइलेज और जबरदस्त फीचर्स के कारण बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है। आईए आपको इसके कीमत और अन्य डिटेल्स के बारे में बताते हैं। 

Bajaj Platina 100 Price 

जैसा कि हमने आपको बताया बजाज ने अपनी नई शानदार बाइक को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे काफी बजट फ्रेंडली कीमत में लॉन्च किया है। इसकी फिलहाल ऑन रोड कीमत मात्र ₹ 83378 है। यह बाइक देखने में काफी आकर्षक और खूबसूरत तो है ही साथ ही साथ इसका कुल वजन 117 किलोग्राम है।

Must Read

मिल रही जबरदस्त माइलेज 

बजाज की शानदार बाइक में आपको 80 किलोमीटर प्रति लीटर तक का बेहतरीन माइलेज दिया जा रहा है। इस बाइक की मोटर में आपको 13 लीटर का जबरदस्त फ्यूल टैंक भी दिया जा रहा है। अपनी बेहतरीन माइलेज के लिए इस मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

पावरफुल इंजन है मौजूद

वहीं अगर हम इस मॉडल के इंजन क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे Bajaj के इस मॉडल में आपको 102 सीसी BS6 OBD2 अनुरूप सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टर इंजन की सुविधा दी गई है। यह इंजन 7.8 bhp की पावर और 8.34 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन को चार स्पीड गियर बॉक्स की व्यवस्था दी गई है।