नई दिल्ली: देश में लागातार बढ़ रहे डीज़ल पेट्रोल के दाम लोगों के लिए भारी मुसीबत हैं, ऐसे में आवागमन से लेकर ट्रांसपोर्टेशन तक सभी पर पेट्रोल डीजल की महंगाई का सीधा असर पड़ता है। ऐसे में हर कोई ज्यादा माइलेज वाली बाइक को खरीदना पसंद करते हैं। यदि आप भी ज्यादा माइलेज की बाइक खोज रहे हैं तो आपके लिए बजाज की प्लेटिना सबसे परफेक्ट बाइक हो सकती है।
हमारे देश में बड़ी आबादी ऐसी है जो बाइक में सफर करना पसंद करती है। लेकिन बाइक भी ऐसी हो जो बजट में हो और ज्यादा माइलेज देने वाली हो। ऐसी बाइक यदि आप खरीदना चाहते हैं तो, हम बताने जा रहे हैं इस आर्टिकल में। बजाज कंपनी ला रही है बजाज प्लैटिना का एक नया अपडेट वर्जन। नई प्लेटिना में पहले से ज्यादा माइलेज और दमदार इंजन मिलेगा तो तैयार हो जाइये इस शानदार बाइक को खरीदने के लिए।
Bajaj Platina इंजन
बजाज की नई प्लेटिना बाइक में शानदार इंजन देखने को मिलेगा। यदि इसके स्पेसीफिकेशन को देखें तो इसमें 115.45 cc का सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन होगा जो 8.44 PS की पावर और 9.81 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। माइलेज के मामले के मामले में आने वाली नई बजाज प्लेटिना एक लीटर पेट्रोल पर आपको लगभग 80 kmpl तक का एवरेज देगी। जो आपकी जेब के लिए काफी किफायती साबित होगी।
Bajaj Platina फीचर्स
Bajaj कंपनी की नई Platina में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल कंसोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इंडिकेटर, एलईडी डे टाइमिंग रनिंग लाइट जैसे शानदार डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स मिलेंगे।
New Bajaj Platina की कीमत
बजाज की न्यू प्लैटिना 110 ABS की कीमत 72,224 रुपये है। यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है। यह स्प्लेंडर, TVS स्पोर्ट जैसी गाड़ियों को कड़ी टक्कर देंगी।