Bajaj Platina 110 Bike:  नए साल पर कई सारे नयी बाइक दुनिया में आ चुकी है. असल में इस बाइक का नाम Bajaj CT 110 है. इस बाइक का लुक काफी सॉलिड है, जिसे देखने के बाद आप खुद को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे . ये बाइक में आपको 110kmpl का माइलेज देगी और धांसू फीचर्स भी दिए जाएंगे. चलिए आपको इसके बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है ताकि आपको इस गाड़ी के बारे में और भी कुछ पता चल सके.

Bajaj CT 100 का इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे बजाज सीटी 100 में आपको इलेक्ट्रिक स्टार्ट और किक-स्टार्ट दोनों फीचर्स दिए गए है। आप दोनों में से जिस तरिके से इसे स्टार्ट करना चाहते है कर सकते है। आपको इस बाइक में 99.3 सीसी सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक इंजन 7,500 आरपीएम पर 7.8 हॉर्सपावर और 5,500 आरपीएम पर 8.34 एनएम टॉर्क को जेनरेट करता है।

New Bajaj CT 100 का माइलेज

माइलेज के मामले में तो ये बाइक आपको कभी निराश नहीं करने वाला। जी हाँ बात अगर बाइक के माइलेज की हो तो ये आपको 90kmpl का माइलेज देता है। साथ ही आप इससे कितने भी दूर आसानी से ट्रेवल कर सकते है। सबसे अच्छी बात तो ये है की आपको पता भी नहीं चलेगा। इसकी सीट बहुत ही आरामदायक है।

New Bajaj CT 100 की कीमत और कलर ऑप्शन

बात अगर कीमत की हो तो ये बाइक आपको 52,832 से लेकर 58,889 रुपए में मिल जाएगी। आपको इस बाइक में बजाज सीटी 100 में तीन कलर ऑप्शन मिलते है. ये बाइक आपको तीन कलर मिलता है. ये बाइक आपको येलो डेकल्स के साथ मैट ऑलिव ग्रीन, ब्राइट रेड डेकल्स के साथ ग्लॉस फ्लेम रेड, ब्लू डेकल्स के साथ ग्लॉस एबोनी ब्लैक कलर मिलता है।