विराट कोहली और अनुष्का रहते है अरबों के घर में, है करोड़ों का फार्महाउस

Virat Kohli And Anushka Sharma:  आप में से कई सारे लोग विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बहुत बड़े फैन होंगे. दोनो ने एक दूसरे से शादी कर ली है. ये दोनों लोगों के लिए परफेक्ट कपल है. और अब तो पावर कपल की एक बेटी भी है जिसका नाम दोनों ने वामिका रखा है. विराट जहाँ क्रिकेटर है वही अनुष्का एक्ट्रेस है. दोनों लाखों में नहीं बल्कि करोड़ो में कमाते है. उनके पास एक से बढ़कर एक महंगे रियल एस्टेट, गाड़ी और बहुत कुछ है.

आज की खबर में हम आपको अनुष्का शर्मा और विराट की बहुत महंगी चीजों के बारे में बताने वाले है. इस लिस्ट में अपार्टमेंट से लेकर बंगले और लग्जरी गाड़िया भी शामिल है.

वर्सोवा अपार्टमेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे साल 2012 में अनुष्का शर्मा ने वर्सोवा में बद्रीनाथ टावर्स में 20 वीं मंजिल पर 10 करोड़ रुपये में तीन अपार्टमेंट को खरीदा था। एक रिपोर्ट के हिसाब से अभिनेत्री ने अपना दिमाग लग कर तीन फ्लैटों को एक विशाल अपार्टमेंट में बदल दिया. ये पूरा का पूरा अपार्टमेंट अब 6,000 वर्ग फुट में फैला है.

गुड़गांव में बंगला

इतना ही नहीं मुंबई जाने से पहले और मुंबई में अनुष्का शर्मा के साथ रहने से पहले विराट कोहली ने गुड़गांव में अपना एक बंगला खरीदा था. इस बंगलो में जो इंटीरियर डिजाइन है वो कंफ्लुएंस द्वारा डिजाइन कराया गया था. ये बंगला डीएलएफ फेज 1 में बसा हुआ है.

फैशन लेबल नुश

साल 2017 में अनुष्का शर्मा ने अपना एक फैशन लेबल नुश लॉन्च किया था. आज के समय में इसमें कई बॉलीवुड हस्तिया आती जाती रेहत है. कहा जाता है की इस फैशन ब्रांड की कीमत करीब 65 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है.