भारतीय बाजार में अधिक माइलेज देने वाली मोटरसाइकिल काफी तेजी के साथ बिकती हैं। सालों पहले बजाज मोटर्स ने अब तक की सबसे अधिक माइलेज देने वाली मोटरसाइकिल Bajaj Platina को भारतीय बाजार में उतारा था। इसमें काफी दमदार माइलेज मिलती है जिस वजह से इसकी लोकप्रियता काफी अधिक हो गई है।

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो अभी के समय यह बाइक आपको केवल 18,000 रुपए में मिल रही है। यदि आप माइलेज किंग कहे जाने वाले बजाज प्लैटिना को खरीदना चाहते हैं, तो चलिए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में एक-एक करके विस्तार रूप से बताते हैं।

Bajaj Platina से जुड़ी जरूरी जानकारी

यदि आप प्लैटिना को खरीदने हैं तो इसके इंजन पावर के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 102 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 7.9 Ps की पावर और 8.3 Nm की पिक टॉक जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा इसमें काफी दमदार 70 से 80 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी मिल जाती है।

बाजार में Bajaj Platina की कीमत

यदि आप आज के समय में बजाज प्लैटिना को बाजार से खरीदने जाते हैं तो यह बाइक आपको तकरीबन 67000 से अधिक की कीमत में मिलेंगे परंतु आप चाहे तो इसे काफी कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दे की ओएलएक्स जैसी वेबसाइट पर यह मोटरसाइकिल बिल्कुल सही कंडीशन में सेकंड हैंड बेची जा रही है।

Bajaj Platina को सिर्फ 18,000 में खरीदे

आपको बता दे की बजाज प्लैटिना 2011 मॉडल Olx वेबसाइट पर हाल ही में लिस्ट की गई है। यह एक सेकंड हैंड मोटरसाइकिल है जो की 27,000 किलोमीटर चलाई गई है। इसमें किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है और बिल्कुल सही कंडीशन में मोटरसाइकिल उपलब्ध है इसकी कीमत 18000 रुपए रखी गई है।

इसके अलावा आपको Olx वेबसाइट पर ही एक और 2012 मॉडल की बजाज प्लैटिना लिस्ट की गई है। जो की 42,355 किलोमीटर चलाई गई है और इसे 22,500 में बेची जा रही है। बाइक में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है इसकी अधिक जानकारी आप इस वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं।