Second Hand Bajaj Platina: बाइक की कीमत आज कल कितनी बढ़ गयी है ये बात तो हम सब जानते है. बाइक चाहे पल्सर हो या फिर बजाज प्लेटिना हर बाइक ही महंगी है. लेकिन अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो बजाज प्लेटिना बहुत ही कम कीमत में खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे जिससे आपको कम कीमत में खरीद पाएंगे. आप सब ने सेकंड हैंड बाइक का तरीका तो पता ही होगा. आज कल ये एक ट्रेंड बन गया है. क्योंकि ऐसे लोग अपनी पसंद की और कम कीमत में खरीद पाते है.

सेकंड हैंड Bajaj Platina की कीमत

दरअसल बात अगर Bajaj प्लेटिना के कीमत की बात करें तो ये बाइक 63,130 रुपये से लेकर 76,978 रुपये के बीच होगा. लेकिन अगर आप इसे कम पैसे में खरीदना चाहते है तो आप इसे मात्र 20 हजार में मिलेगा. चलिए आपको बताते है कि आप सेकंड हैंड Bajaj Platina कम कीमत कहाँ से खरीदें.

जानें क्या हैं सेकंड हैंड Bajaj Platina पर मिल रहे ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे सबसे पहला ऑफर मिलता है OLX वेबसाइट पर. यहाँ पर Bajaj Platina बाइक साल 2015 मॉडल को 20000 रुपये की कीमत में मिल जाएगा. आप इस बाइक को खरीदने से पहले इस बात को जान लें कि इस बाइक पर आपको कोई भी फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा.

वही आपको दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट से मिलता है. आपको यहां Bajaj Platina बाइक साल 2016 मॉडल का है. इसे खरीदने के लिए 22000 रुपये में चाहिए. आपको इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान या दूसरा ऑफर मिलेगा.