Second hand Hero Splendor: हीरो स्प्लेंडर प्लस आज भी लोगों की पहली पसंद है. इसकी कीमत कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. लुक से लेकर माइलेज तक ये हीरो स्प्लेंडर सब में आगे है. बात अगर इस बाइक के असल कीमत की करें तो ₹70,658 रुपए है. इस बाइक के टॉप वेरिएंट की कीमत 74,928 रुपए है. बावजूद इसके कई सारे लोग इस बाइक को लेने में असमर्थ है. लेकिन आप टेंशन मत लीजिए आप हीरो स्प्लेंडर बहुत ही कम कीमत में ले सकते है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर मिलेगा यहाँ

आपकी जानकारी के लिए बता दे हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक साल 2012 मॉडल को OLX वेबसाइट पर मिलेगा. इसमें आपको आकर्षक डील मिलेगा. वहां पर आपको ये बाइक 14 हजार रुपए में रखी गई है. इस बाइक को लेने से पहले आप इस बात को ध्यान में रखें कि आपको इसमें फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलेगी.

आपको दूसरा ऑफर QUIKR वेबसाइट पर मिलेगा. वहां पर आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस साल 2011 मॉडल की है. आपको इस पर कई सारे ऑफर मिल रहे हैं. ये बाइक 11 हजार रुपए रखी गई है. इस बाइक पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलेगी.

Hero Splendor में मिलने वाला इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस हीरो स्प्लेंडर बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन मिलता है. असल में इस इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाता है. बाइक में लगा इंजन 8 पीएस की पावर के साथ साथ 8.05 एनएम का पीक जेनरेट करने में सक्षम है. बाइक में कंपनी ARAI द्वारा प्रमाणित है और दावा करती है की 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है.